होम / Charkhi-Dadri Crime : चरखी दादरी में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या 

Charkhi-Dadri Crime : चरखी दादरी में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या 

• LAST UPDATED : August 20, 2024
  • रक्षाबंधन के दिन घर आई हुई थी मृतक की बहन
  • भाई को बुलाने कमरे में गई तो कमरे में चारपाई पर उसकी खून से लथपथ मिली लाश

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Charkhi-Dadri Crime : रक्षाबंधन के दिन चरखी दादरी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पुलिस ने लाश के पास से 3 जिंदा कारतूस और दो खाली खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। पोस्टमार्टम  शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Charkhi-Dadri Crime : राखी बांधने बहन कमरे में गई तो मिली भाई की लाश

जानकारी मुताबिक चरखी दादरी के गांव अचीना निवासी मृतक के चचेरे भाई महेंद्र ने बताया कि बुधराम (43) खेती बाड़ी का काम करता है। महेंद्र का कहना है कि बुधराम अविवाहित था और खेत में बने कमरे में रहता था। सोमवार 19 अगस्त को बहन रक्षाबंधन पर घर आई हुई थी। उस दौरान मृतक की बहन ने बुधराम को राखी बांधने के लिए उसे 2 बार कॉल किया था। लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया।

उस दौरान जब वह अपने भाई को बुलाने कमरे में गई तो कमरे में चारपाई पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली। इस घटना के बारे में पुलिस को बताया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश के पास से 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

दो साल पहले हत्या मामले में जेल काटकर घर आया था मृतक

मृतक के कान के पास गोली लगी हुई थी। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पुलिस ने लाश के पास से 3 जिंदा कारतूस और दो खाली खोल बरामद किए हैं। जांच में सामने आया है कि बुधराम दो साल पहले चाची की हत्या करने के मामले में जेल काटकर आया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई महेंद्र की शिकायत के आधार पर बुधराम की हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Madhya Pradesh Major Road Accident : बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत

Jammu Kashmir Encounter : मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox