होम / Yamunanagar Crime : आधा किलो हेरोइन सहित आरोपी गिरफ्तार 

Yamunanagar Crime : आधा किलो हेरोइन सहित आरोपी गिरफ्तार 

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Yamunanagar Crime : यमुनानगर जिले में सीआईए वन की टीम ने आधा किलो हेरोइन सहित व्यक्ति को गिरफ्तार किया है,  जो बाइक पर सवार होकर जिले में बेचने के लिए आ रहा था। वहीं पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा। जिले में अब तक की सबसे बड़ी खेप पुलिस ने पकड़ी है।

Yamunanagar Crime : टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी

इंचार्ज यादविंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक पर सवार होकर कैत मंडी के पास शहर में नशे की खेप लेकर प्रवेश करेगा। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल, एएसआई राजेंद्र सिंह, जगतार पंकज अमरजीत सुशील अवतार की टीम का गठन किया गया। टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक व्यक्ति बाइक पर आता दिखाई दिया जो टीम को देख भागने लगा लेकिन टीम ने उसे दबोच लिया।

हेरोइन की कीमत करीब मार्केट में 30 लाख रुपए बताई जा रही

मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीएसपी हेडक्वार्टर कमलजीत को बुलाया गया, जिसके सामने पकड़े गए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से आधा किलो हेरोइन बरामद हुई, जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के अहमद कॉलोनी निवासी इमरान के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इंचार्ज यादवेंद्र सिंह ने बताया कि जिस आरोपी को पकड़ा गया यह मुख्य तस्कर है, क्योंकि छोटे-छोटे सप्लायरों को बड़ी खेप इन्हीं के माध्यम से दी जाती है। पकड़ी गई  हेरोइन की कीमत करीब मार्केट में 30 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी यह खेप शहर में बेचने के लिए आ रहा था और करीब एक साल से वह नशे का कारोबार कर रहा है।

Patwari Kidnapping Case Sonipat : बदमाशों ने पटवारी का अपहरण कर 19 लाख रुपए लेकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

Palwal Crime: पलवल में दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण , घर नहीं लौटी तो मच गई भगदड़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox