होम / Haryana Crime: रेवाड़ी में बर्थडे पार्टी के बाद युवक पर जानलेवा हमला, कनपटी पर लगाया कट्टा और रॉड से तोड़े पैर

Haryana Crime: रेवाड़ी में बर्थडे पार्टी के बाद युवक पर जानलेवा हमला, कनपटी पर लगाया कट्टा और रॉड से तोड़े पैर

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: बर्थडे पार्टी से लौटते समय एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ। जिससे परिजनों के बीच डर का माहौल बन गया। दरअसल, हरियाणा के रेवाड़ी शहर में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर युवक अपने घर वापस लौट रहा था । उसी दौरान कुछ लोगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। आपको बता दें हमलावरों ने रात के अंधेरे में हमला किया । खबर यह है कि हमलावरों ने पहले देसी कट्टा कनपटी पर रख कर उसे रोका । युवक को रोकने के बाद लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला करते हुए उसके दोनों पैर बुरी तरह तोड़ डाले।

  • सिर पर किया वार
  • कॉलेज में हुई थी कहासुनी

Police Checking: हरियाणा पुलिस की बड़ी कामयाबी, आचार संहिता के दौरान 10 लाख की जब्ती

सिर पर किया वार

आधी रात युवक को रोक कर आरोपियों ने उसके सिर पर हमला किया गंभीर चोटें मारी हैं। आपको बता दें घायल युवक को शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं। इसके अलावा रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और इस घटना पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है।पुलिस इस घटना के तय तक पहुँचने का प्रयास कर रही है ।

Haryana Election: चुनाव आते पार्टी बदली, अब लिबास भी बदले… कोर्ट-पैंट पहनने वाले नेता अब ऐसे पहनावे में जनता से कर रहे मुलाकात

कॉलेज में हुई थी कहासुनी

सूत्रों के मुताबिक, शहर के वार्ड नंबर-25 स्थित मोहल्ला आदर्श नगर निवासी हर्ष ने इस बात की जानकारी दी कि वो युवक धामलावास स्थित कॉलेज से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा हैं। उसने इस बार की जानकारी दी कि । एक महीने पहले उसकी कुछ लोगों के साथ कॉलेज में ही गाली-गलौज करने पर कहासुनी हुई थी। बीती रात वो अपने दोस्त कुतुबपुर निवासी उत्सव की दुकान पर बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए गया था। उसके बाद रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर वो अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था। उसी वक्त हमलावरों ने उसकी कनपटी पर गन रखी और उसको रोकने का प्रयास करा। जब वो रुका उसके बाद उसे रॉड से मारा गया जिससे उसकी दोनो टांगे टूट गई और सिर पर भी गंभीर चोटें आई हैं ।

Haryana Election: इस पार्टी में कितने CM दावेदार, अब अनिल विज के बाद राव इंद्रजीत ने खुद को बताया काबिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox