होम / Aryan Mishra Murder: अब CBI जांच की मांग हुई तेज, आर्यन मिश्रा हत्याकांड में आया अलग मोड़

Aryan Mishra Murder: अब CBI जांच की मांग हुई तेज, आर्यन मिश्रा हत्याकांड में आया अलग मोड़

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Aryan Mishra Murder: हरियाणा के फरीदाबाद में 12वीं कक्षा के छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आर्यन की हत्या के आरोपी गोरक्षकों ने उसे पशु तस्कर समझकर मार डाला। इस घटना ने सामाजिक संगठनों के बीच गहरी नाराजगी पैदा की है और अब मामले की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ रही है। विभिन्न सामाजिक और ट्रेड यूनियन संगठनों ने 10 सितंबर को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने की योजना बनाई है, जिसमें मामले की सीबीआई जांच की मांग की जाएगी।

बैठक में हुई चर्चा

रविवार को आयोजित एक बैठक में, सामाजिक संगठनों और ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों ने आर्यन मिश्रा की हत्या पर गंभीर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता रमाकांत तिवारी ने की, जिन्होंने कहा कि फरीदाबाद संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला है। परिवार के अनुसार, हत्या के पीछे एक साजिश थी और इसमें कई अपराधियों का हाथ हो सकता है। बैठक में शहर में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों और आर्यन की हत्या की सीबीआई जांच की मांग पर भी विचार किया गया।

Heavy Rain: रेवाड़ी में कई घंटों से बरसे बादल, निचले इलाकों में जलभराव, सड़कों पर रेंग रहीं गाड़ियां

बवाना से हुआ आरोपी गिरफ्तार

इस बीच, जानकारी मिली है कि हत्या के मुख्य आरोपी अनिल कौशिक और उसके साथी वारदात के बाद दिल्ली के बवाना इलाके में छिपे हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया है। अनिल कौशिक पर आरोप है कि उसने अपनी कार पर पुलिस का सायरन और लाइट लगाकर रौब जमाया था, जिससे लोग उसे पुलिस समझ लेते थे।

गौ सेवा आयोग ने बताया

हरियाणा गौ सेवा आयोग ने बताया कि फरीदाबाद में गो टास्क फोर्स का सदस्य अनिल कौशिक अवैध पिस्तौल रखने का आरोप है। मामले की जांच तेज की जा रही है और अक्टूबर तक अदालत में चालान पेश करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस आर्यन के साथ कार में मौजूद अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है और उन्हें जांच में शामिल किया जाएगा। इस तरह, आर्यन मिश्रा हत्याकांड ने स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर गहरी चिंता और आक्रोश उत्पन्न किया है, और मामले की सीबीआई जांच की मांग मजबूत हो रही है।

अनन्या पांडे का वीडियो वायरल! लोग बोले- बहुत गंदा….

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox