होम / Rewari Crime News : शादी समारोह स्थल पर पिस्तौल लेकर पहुंचे बाराती, दूल्हे का भी मिला आपराधिक रिकॉर्ड 

Rewari Crime News : शादी समारोह स्थल पर पिस्तौल लेकर पहुंचे बाराती, दूल्हे का भी मिला आपराधिक रिकॉर्ड 

• LAST UPDATED : August 3, 2024
  • रेवाड़ी शहर के पोसवाल चौक स्थित एक समारोह स्थल में विवाह के दौरान कुछ बाराती पिस्तौल लेकर पहुंचे
  • समारोह स्थल के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत
  • पुलिस मौके पर पहुंची तो पिस्तौल लेकर पहुंचे लोग बाहर निकल गए

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Rewari Crime News  : रेवाड़ी के पोसवाल चौक स्थित एक समारोह स्थल में विवाह के दौरान कुछ बाराती पिस्तौल लेकर पहुंचे।  इस संबंध में समारोह स्थल के मालिक ने पुलिस को शिकायत दी, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पिस्तौल लेकर पहुंचे लोग बाहर निकल गए। जानकारी मुताबिक विकास नगर के सुरेश कुमार ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसने अपने भाई रमेश, सुरेन्द्र व कमल के साथ मिलकर शहर के पोसवाल चौक पर समारोह स्थल चलाते हैं।

Rewari Crime News : बुक करते समय उन्होंने सभी शर्तें बता दी थी

कोनसीवास के ईश्वर सिंह ने अपनी बेटी की शादी के लिए उनका समारोह स्थल बुक किया था। बुक करते समय उन्होंने सभी शर्तें बता दी थी, बावजूद इसके शादी के दौरान अनेक बारातियों के पास पिस्तौल थी, जिसे लेकर हमने ईश्वर को समझा दिया था कि नियम के अनुसार पिस्तौल लेकर कोई भी युवक समारोह में शामिल नहीं किया जा सकता, लेकिन उसने व बारातियों ने उसकी नहीं सुनी। जिससे समारोह में शामिल लोगों में भय का माहौल बन गया।

दूल्हे का आपराधिक रिकॉर्ड

सूत्रों के अनुसार वहीं समारोह में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो पाया कि 20 से 25 लोग पिस्तौल लेकर आए थे। चेक करने पर कुछ लोगों के पास ही लाइसेंस थे। सुरेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दूल्हा आकाश आपराधिक प्रवृत्ति का युवक है और उस पर अनेक मामले दर्ज हैं। समारोह बुक करते समय ईश्वर ने यह सब नहीं बताया। शादी में शामिल हुए लोगों ने प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों की अवहेलना करके भय का माहौल पैदा किया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sirsa News : सिरसा में स्कूल के शौचालय की गिरी दीवार, नीचे दबने से एक छात्र की मौत

Jind School Van Accident : जींद में पलटी स्कूल वैन, स्कूल वैन में करीब 12 बच्चे थे सवार 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox