होम / Haryana Gangwar: हरियाणा के बदमाशों का बड़ा आतंक, बस स्टैंड पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

Haryana Gangwar: हरियाणा के बदमाशों का बड़ा आतंक, बस स्टैंड पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Gangwar: हरियाणा चुनाव के समय कई मामले गैंगवार के सामने आ गए हैं। ऐसे में चुनावी रैली के दौरान कई बड़े नेता अपराध और गुंडा गर्दी को खत्म करने का दावा कर चुके हैं लेकिन अब भी लगातार हरियाणा से गैंगवार के मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, बहरोड़ से 15 km दूर हरियाणा बार्डर के गांव भगवाड़ी कलां पर दोपहर करीब 2 बजे हरियाणा के बदमाशों के बीच आपसी झड़प हो गई। जिसके बाद गैंगवार में फायरिंग हो गई। इस दौरान फायरिंग के कारण युवकों को गोली लग गई है। जिसमें एक युवक हिम्मत सिंह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल के पास गांव सेका का रहने वाला है। वहीँ दूसरा विकास कुमार नांगल चौधरी थाना क्षेत्र गांव घाटा शेर का रहने वाला है।घायल होने के कारण दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • काफी लम्बे समय से चल रहा था विवाद
  • घटना स्थल पर दो बदमाश घायल

Haryana Weather: हरियाणा में कब बदलेगा मौसम, कई जिलों में होगी बारिश, जानें अपडेट

काफी लम्बे समय से चल रहा था विवाद

इस घटना के बाद जैसे ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दो लोग घायल पड़े हुए थे। इस घटना के बाद गाँव के लोगों ने जानकारी दी कि, इन दोनों गैंग के बीच लंबे समय से वर्चस्व को लेकर गैंगवार चल रही है। गाँव वालो ने इस बात की जानकारी भी दी कि,बदमाश कैंपर और बोलेरो गाड़ी में आए थे। जिसके बाद इन लोगों में हाथापाई शुरू हुई और फिर फायरिंग।

Selja Kumari: इसका फैसला हमेशा कांग्रेस के…, हरियाणा में मुख्यमंत्री पद को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा खुलासा

घटना स्थल पर दो बदमाश घायल

जानकारी के मुताबिक दोनों वाहनों में लाठी- डंडे और पत्थरों से जमकर तोड़फोड़ भी की गई है।उसके बाद फायरिंग और झगड़े के बीच गांव का बुजर्ग बीच मे आ गया जो गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज बहरोड़ के राजकीय अस्पताल मे जारी है घटना के बाद गांव में डर का माहौल बन गया, इसी बीच बदमाशों के साथ आये ही बाकी साथी अपने वाहनों से फरार हो गए।

Haryana-Karnal: इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार, फिर युवती ने दी ऐसी धमकी, डर के मारे युवक ने ली खुद की जान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox