होम / Gurugram News: युवक ने ऑनलाइन बुक की लड़की, 5000 में हुआ मामला डन, फिर दिखा कुछ ऐसा पुलिस ने कर ली आँखें बंद

Gurugram News: युवक ने ऑनलाइन बुक की लड़की, 5000 में हुआ मामला डन, फिर दिखा कुछ ऐसा पुलिस ने कर ली आँखें बंद

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है| दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम में एक लड़के ने यूपी से ऑनलाइन लड़की को बुक किया और मिलने बुलाया । फिर युवक ने लड़की के लिए एक गेस्ट हाउस में कमरा भी बुक किया। उस लड़की और युवक के बीच 5000 रुपए में मामला डन हुआ। आपको बता दें उसे गेस्ट हाउस में युवक ने उस लड़की को मसाज करने के लिए बुलाया था। लेकिन जब लड़की उस युवक के साथ कमरे के अंदर गई, तो उसने उससे 5000 रुपये के अलावा 2,500 रुपए की और डिमांड कर दी। जिसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ। जिसे देखकर पुलिस ने भी अपनी आंखे बंद कर ली।

  • मसाज के नाम पर किया बलात्कार
  • पुलिस ने दी जानकारी

Car Start Tips : कार स्टार्ट करते समय 40 सेकेंड कर लें ये काम, इंजन की लाइफ हो जाएगी डबल

मसाज के नाम पर किया बलात्कार

दरअसल ​​​​​​​यह मामला हरियाणा के झाड़सा गांव के पास का है। जहां एक गेस्ट हाउस में 23 साल की लड़की के साथ युवक ने मसाज के नाम पर बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसी आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।आपको बता दें पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मसाज करने वाली लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी जिसे अनिल पहल ने शनिवार शाम गेस्ट हाउस में बुलाया था। लेकिन मसाज की जगह युवक ने उसके साथ घिनोना काम किया और इतना ही नहीं फिर उस युवती को मौत के घाट भी उतार दिया।

Haryana Election 2024: गन्नौर में जोर-शोर से चल रहा जनसंपर्क अभियान, देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पुलिस ने दी जानकारी

हैरानी की बात यह है कि युवक ने इस घटना के लिए अच्छी खासी साजिस रची हुई थी ।पुलिस ने बताया कि अनिल की उम्र 40 साल है। उसने पूछताछ में बताया है कि लड़की ज्यादा पैसे मांग रही थी, जिसे लेकर उससे तीखी बहस हो गई और उसने लड़की का बलत्कार कर उसकी हत्या कर दी। यह काफी हैरान कर देने वाला मामला है । अधिकारियों ने कहा कि शनिवार देर रात गेस्ट हाउस के एक कमरे में एक लड़की का शव पड़े होने की सूचना मिली। उसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद ही युवक को गिरफ्तार भी कर लिया ।

Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर हो सकता है 9 सितंबर को फैसला, मंथन अब भी जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox