HTML tutorial
होम / CA Office: ये क्या हो गया! CA ऑफिस में घुसे चोर, फिर…उड़ा ले गए लाखों रुपए

CA Office: ये क्या हो गया! CA ऑफिस में घुसे चोर, फिर…उड़ा ले गए लाखों रुपए

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CA Office: हरियाणा के करनाल में अर्बन एस्टेट सेक्टर-12 में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के दफ्तर में चोरी की एक बड़ी वारदात हुई है। चोरों ने दफ्तर से लगभग 30 से 31 लाख रुपये नकद चुरा लिए, जो कि विभिन्न क्लाइंट्स द्वारा इनकम टैक्स और जीएसटी के लिए जमा किए गए थे। चोरों ने न केवल पैसे चुराए, बल्कि दफ्तर के कैमरा सिस्टम की डीवीआर और सर्वर रूम से नेटवर्किंग स्विचेस भी अपने साथ ले गए।

क्या है पूरा मामला

फर्म के पार्टनर, विनय गोयल, ने बताया कि उन्होंने सोमवार शाम को 5:30 बजे दफ्तर बंद किया और वहां से चले गए। मंगलवार सुबह, जब दफ्तर के ब्वॉय संजय कुमार ने दफ्तर खोलने की कोशिश की, तो उसे मेन गेट के दोनों दरवाजे टूटे हुए मिले। जब विनय गोयल दफ्तर पहुंचे और जांच की, तो पाया कि वहां से बड़ी मात्रा में नकद गायब था।

Haryana Board Exams: हरियाणा में आज से शुरू बोर्ड और डीएलएड की परीक्षाएं, जानें क्या है टाइम टेबल?

विनय गोयल ने इस चोरी के पीछे मौजूदा या पूर्व स्टाफ की मिलीभगत का शक जताया है। उनका मानना है कि यह चोरी किसी बाहरी व्यक्ति की मदद से हुई है। उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत दी है, जिसके आधार पर सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

इस वारदात ने करनाल में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। प्रशासन को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है, ताकि भविष्य में ऐसी वारदातों से बचा जा सके। जांच के दौरान अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है, जिससे मामला और जटिल हो गया है।

Haryana Oath Ceremony: आज होने वाला है बड़ा फैसला, अमित शाह की मौजूदगी में हरियाणा BJP विधायक चुनेंगे अगला CM

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox