होम / Honeytrap Trapping: मकान में बुलाकर बनाई वीडियो…फिर पैसे ऐंठने के मामले में हुई गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Honeytrap Trapping: मकान में बुलाकर बनाई वीडियो…फिर पैसे ऐंठने के मामले में हुई गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Honeytrap Trapping: एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने के मामले में थाना चीका पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। यह मामला तब सामने आया जब एक गांव के निवासी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसकी शिकायत के अनुसार, उसे सुखदेव नाम की महिला से लगभग दो साल से जान-पहचान थी, और उनके बीच कई बार व्यक्तिगत संबंध बने थे।

क्या है पूरा मामला

20 अक्तूबर को सुखदेव ने उसे मिलने के लिए चीका बुलाया। जब वह वहां पहुंचा, तो सुखदेव के साथ एक अन्य महिला भी मौजूद थी। उन्होंने उसे बताया कि एक कोठी में मिल सकते हैं। जैसे ही वे अंदर गए, दो पुरुष अचानक आए और आरोप लगाया कि वे गलत काम कर रहे हैं। उन लोगों ने उसे धमकी दी कि अगर वह 15 लाख रुपये नहीं देता, तो पुलिस में शिकायत कर देंगे और उसकी बदनामी करेंगे। इसी बीच, एक अन्य महिला वहां पहुंच गई और चिल्लाने लगी।

Dengue Risk: खतरनाक होने लगा डेंगू बिमारी का आंकड़ा, अब तक इतने मामले आए सामने

आरोपियों ने व्यक्ति की वीडियो बना ली और उसे डराते हुए 4 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने पहले 50,000 रुपये ट्रांसफर करवा लिए और फिर 50,000 रुपये कैश भी ले लिए। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना चीका में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया

एस.पी. राजेश कालिया ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। एसएचओ एसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई, जिसने सिनेमा रोड पर कार्रवाई करते हुए 50,000 रुपये लेते हुए दोनों महिला आरोपियों सुखदेव और सुनीता को पकड़ लिया। अब उनकी पूछताछ के साथ-साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से दो दिन का पुलिस रिमांड भी लिया गया है। पुलिस इस मामले में पूरी गंभीरता से जांच कर रही है।

Haryana News: जब चिक्तिसकों ने घायल पशु का नहीं किया इलाज, सड़कों पर उतरे गौसेवक, विधायक आवास के बाहर किया प्रदर्शन