क्राइम

Panipat News : 6 गाड़ियों से बरामद की 13 लाख 47 हजार 492 रुपए की नकदी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भय रहित माहौल में करवाने के लिए पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने निर्देशानुसार जिला पुलिस की विभिन्न टीमें अलग अलग प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही है।

Panipat News : एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया

बुधवार को देर शाम चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 6 गाड़ियों से 13 लाख 47 हजार 492 रूपये की नकदी बरामद की। इसमें विदेशी मुद्रा भी शामिल है। नगदी की सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। इससे पहले भी जिला पुलिस 42 वाहनों से सवा करोड़ के करीब कैश बरामद कर चुकी है। आचार संहिता लगने के बाद से 50 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी है।

इन स्थानों पर चेकिंग के दौरान हुआ कैश बरामद

शहर यातायात पश्चिम जोन की टीम ने बुधवार देर शाम लाल बत्ती चौक पर पानीपत नंबर एक कार  से  24 हजार 383 रुपए, 6175 यूएस डॉलर के के अतिरिक्त चीन, मकाउ, यूरो, हांगकांग की मुद्रा बरामद की। थाना किला पुलिस ने देवी मंदिर  के पास करनाल नंबर एक कार से 2 लाख 45 हजार 700 रुपए, यही पर एक पानीपत नंबर कार से 78 हजार रुपए बरामद किए।

इसी प्रकार थाना तहसील कैंप पुलिस ने बरसत चुंगी पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख 78 हजार, थाना माडल टाउन पुलिस ने आठ मरला चौक पर कार से 1 लाख 8 हजार व थाना चांदनी बाग पुलिस ने अग्रसेन चौक पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख 70 हजार रुपए  की नकदी बरामद की है। जिला पुलिस की विभिन्न टीमें जिले व प्रदेश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी कर जांच में लगी है। इसके साथ ही शहर में विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। एफएसटी व एसएसटी की टीमें लगातार चेकिंग कर रही है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

Online Gaming App Fiewin Scam : ED ने की Fiewin Online Gaming App के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 400 करोड़ की धोखाधड़ी का खुलासा

Jind Fraud : कंपनी की फ्रेंचाइजी देने का झांसा दे लगा दी इतने लाख की चपत

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

HaryanaAssembly Election: ‘कर्नाटक में जातीय गणना क्यों नहीं…’, चुनाव के दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी से किया तीखा सवाल

HaryanaAssembly Election: 'कर्नाटक में जातीय गणना क्यों नहीं...', चुनाव के दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल…

43 mins ago

Jind Fraud Case News : यूके भेजने को झांसा देकर हड़पे साढ़े दस लाख, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पार्टनरों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, आरोपित हुआ दुबई फरार India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago

Assembly Elections में जींद जिले में 10 लाख 27,123 मतदाता करेंगे मतदान

पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बनाए गए हैं सखी, आदर्श, दिव्यांग व युवा बूथ पांचों विधानसभाओं…

10 hours ago