होम / Panipat: चाय पी रहे थे नाना, अचानक से खेलते खेलते बच्चा पहुँचा पास में तो हो गया बड़ा हादसा

Panipat: चाय पी रहे थे नाना, अचानक से खेलते खेलते बच्चा पहुँचा पास में तो हो गया बड़ा हादसा

• LAST UPDATED : September 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat: पानीपत के विकास नगर में एक मासूम बच्चे के साथ काफी दर्दनाक हादसा पेश आया है। घर के अंदर ही एक साल के बच्चे पर गर्म चाय गिर गई। इसमें बच्चे का पेट और मुंह बुरी तरह से झुलस गया।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। वहीं इलाके में भगदड़ मच गई और उसके परिजन उसे जिला नागरिक अस्पताल लेकर आए, यहां बच्चे को जब दाखिल कराया गया तो पता चला कि बच्चा लगभग 30 प्रतिशत तक जल चुका था ।

  • इलाके के लोगों ने दी जानकारी
  • 30 प्रतिशत झुलस गया था बच्चा

Haryana Election Congress List: विनेश फोगाट समेत कई बड़े नाम लिस्ट में मौजूद, कांग्रेस में CM के चेहरे को लेकर सस्पेंस बरकरार

इलाके के लोगों ने दी जानकारी

सूत्रों के मुताबिक विकास नगर के एक नवासी सहराज अंसारी ने बताया कि वो एक फैक्ट्री में नौकरी करता है।उसने बताया कि जब वो वीरवार शाम को ड्यूटी से घर वापस आया तो उसने अपने एक साल के भांजे आतुरू अंसारी को इधर-उधर घूमाया। उसके साथ खेलने के बाद उसे उसकी मां के पास छोड़ दिया था। इसके बाद वो अपने दूसरे काम पर लग गया था। देखते ही देखते अचानक आतुरू अपनी मां के पास से दूर चला गया और वहाँ जाकर खेलने लगा। इसी दौरान वो अचानक भागता हुआ आंगन में बैठे नाना आदिश अंसारी के पास चला गया। नाना के पास एक टेबल पर गिलास में गर्म चाय थी। आतुरू ने वहां पहुंचते ही चाय के गिलास पर हाथ मारा, जिससे चाय उसके ऊपर गिर गई और उसका जल कर बुरा हाल हो गया वो पूरी तरह झुलस गया।

Former Union Minister Vinod Sharma ने कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक

30 प्रतिशत झुलस गया था बच्चा

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया । बच्चा बुरी तरह से जल गया था। घटना के तुरत बाद ही इलाके से नजदीक अस्पताल में ले जाया गया । बच्चे की उम्र केवल एक साल थी। जिस वक़्त यह हादसा हुआ उस समय घर में कई लोग मौजूद थे। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया की बच्चा 30 प्रतिशत झुलस गया है । इस घटना के बाद माँ का रो रोकर बुरा हाल है ।

Former Union Minister Vinod Sharma ने कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox