होम / Deadly Attack On Brother Of CM’s OSD : मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र चोटीवाला के भाई जयदेव पर जानलेवा हमला

Deadly Attack On Brother Of CM’s OSD : मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र चोटीवाला के भाई जयदेव पर जानलेवा हमला

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Deadly Attack On Brother Of CM’s OSD :  प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी वीरेंद्र चोटीवाला के भाई जयदेव सोनीपत में एक किरयाना स्टोर चलाते हैं। अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से जयदेव जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने जयदेव पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए। जहाँ गंभीर हालत में जयदेव को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, जयदेव की हालत अब सामान्य है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

Deadly Attack On Brother Of CM’s OSD : बैग को लूटने के मकसद से ताबड़तोड़ चाकुओं के वार कि

सोनीपत पुलिस के मुताबिक देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बहालगढ़ खेवड़ा रोड पर करियाणा स्टोर चलाने वाले जयदेव पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने जयदेव के बैग को लूटने के मकसद से ताबड़तोड़ चाकुओं के वार किए। लिहाजा जयदेव ने बहादुरी दिखाते हुए अपना बैग छोड़ने से इंकार कर दिया और बदमाशों डटकर का सामना किया, जिसके चलते वह बदमाशों द्वारा चाकुओं से किए गए वार से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार के अनुसार, जयदेव ने शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात हमलावरों ने लूटपाट के उद्देश्य से उस पर चाकुओं से हमला किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Charkhi-Dadri Crime News : चरखी-दादरी में कस्सी से काटकर व्यक्ति की हत्या

Road Accident In Jind : तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक सवार व्यक्ति की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox