होम / Drug Smuggler Arrested : डेढ़ किलो अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

Drug Smuggler Arrested : डेढ़ किलो अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Drug Smuggler Arrested : एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने सिवाह स्थित नये बस स्टेंड के पास नाकाबंदी कर एक नशा तस्कर को 1 किलो 500 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सोनवीर निवासी रिठ संभल यूपी के रूप में हुई। आरोपी अफीम को यूपी के मुरादाबाद से कम कीमत पर खरीदकर तस्करी कर लाया था।

Drug Smuggler Arrested : 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

पुलिस टीम ने नशा सप्लायर के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए रविवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को शनिवार देर शाम विशेष सूचना मिली की सोनवीर निवासी संभल यूपी मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए पानीपत सिवाह नये बस स्टैंड पर आएगा।

नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी

सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने सिवाह स्थित नए बस स्टेंड के नजदीक नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात बस स्टेंड के गेट की और से एक संदिग्ध किस्म का युवक काले रंग का पीठू बैग लेकर आया। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सोनवीर पुत्र राम किशन निवासी रिठ संभल यूपी के रूप में बताई।

बरामद अफीम का वजन करने पर 1 किलो 500 ग्राम पाया

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट एईटीओ सौरव कुमार की मौजूदगी में बैग की तलाशी ली तो बैग के अंदर पॉलीथिन से भारी मात्रा में अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 1 किलो 500 ग्राम पाया गया। सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को बताया वह शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए उक्त अफीम यूपी के मुरादाबाद से कम कीमत पर खरीद कर लाया था। वीरवार को वह अफीम को लेकर पानीपत आसपास के क्षेत्र में बेचने के लिए आया था।

Minor Gang Rape : हिसार जिला में घर में घुसकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म 

Land Dispute In Sirsa : सिरसा में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox