क्राइम

Firing in Nuh: चुनावी रंजिश में खुलेआम फायरिंग, गली में खेल रहे बच्चे को लगी गोली, जाने पूरा मामला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Firing in Nuh: पुन्हाना के जैवंत गांव में हाल ही में चुनावी रंजिश के चलते एक गंभीर घटना सामने आई, जिसमें दो गुटों के बीच जमकर हिंसा हुई। रविवार को मतदान के अगले ही दिन यह झगड़ा तब भड़क उठा जब दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला किया और छतों से गोलीबारी की गई।

क्या है पूरा मामला

इस हिंसक झड़प के बीच एक 13 वर्षीय बच्चा, जो गली में खेल रहा था, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस को सूचना मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में लाने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराने के प्रयास किए, लेकिन गांव में तनाव का माहौल बना रहा।

कहां होता है सबसे ज्यादा देह व्यापार, जानिए

बताया जा रहा है कि यह विवाद शनिवार को हुए मतदान के दौरान शुरू हुआ था, जब दोनों गुटों के बीच कहासुनी हुई थी। झगड़ा जिन दो पक्षों के बीच हुआ, उनमें से एक पक्ष निर्दलीय प्रत्याशी रहीसा खान का था, जबकि दूसरा पक्ष कांग्रेस के प्रत्याशी मोहम्मद इलियास का समर्थन कर रहा था। गांव में हाकम और मुबारिक गुटों के बीच लंबे समय से चुनावी रंजिश चल रही है।

इस कारण हुई फायरिंग

मुबारिक गुट ने इस बार निर्दलीय प्रत्याशी रहीसा खान को अपना समर्थन दिया था, जबकि हाकम गुट के लोग कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इलियास के पक्ष में थे। दोनों गुटों के बीच यह टकराव पहले से ही उभर रहा था, और मतदान के बाद यह हिंसक रूप में बदल गया। इस घटना से गांव में तनाव और भय का माहौल बना हुआ है, और लोग आने वाले समय में शांति बहाल होने की उम्मीद कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की संभावना है।

कौन है दुनिया की सबसे खतरनाक महिला

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Election 2024: सोनीपत में काउंटिंग को लेकर हुई हलचल तेज, इस जगह होगी मतगणना, सील किए गए खिड़की दरवाजे

Haryana Election 2024: सोनीपत में काउंटिंग को लेकर हुई हलचल तेज, इस जगह होगी मतगणना,…

26 mins ago

Manoj Tiwari: ‘चिंता तो होती है, लेकिन…’, BJP सांसद मनोज तिवारी का एग्जिट पोल पर बड़ा बयान

Manoj Tiwari: 'चिंता तो होती है, लेकिन...', BJP सांसद मनोज तिवारी का एग्जिट पोल पर…

34 mins ago

India’s First Super Expressway : दिल्ली से जयपुर की दूरी होगी कम, हरियाणा के इन जिलों को भी होगा लाभ

देश के पहले सुपर एक्सप्रेसवे का काम तेजी से जारी 8 लेन के एक्सप्रेसवे की…

36 mins ago