होम / Gogi Gang: सोनीपत में इस गैंग का बड़ा आतंक, जिम संचालक पर फायरिंग, CCTV में घटना कैद

Gogi Gang: सोनीपत में इस गैंग का बड़ा आतंक, जिम संचालक पर फायरिंग, CCTV में घटना कैद

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gogi Gang: हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, और हाल ही में सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र से एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां गोगी गैंग के बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में आतंक मचाया। जानकारी के अनुसार, गोगी गैंग के शार्प शूटर अमन ने अपने साथियों के साथ मिलकर जिम संचालक नवीन और उसके दोस्तों पर गोलियां चला दीं और तुरंत फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला

यह घटना तब हुई जब नवीन और अमन के बीच फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। अमन ने खुद को गोगी गैंग का सदस्य बताया है और उसने अपने सोशल मीडिया पर भी इस संबंध में तस्वीरें साझा की हैं। नवीन को इस हमले में दो गोलियां लगीं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Cyber Fraud Alert: सावधान! आ साइबर फ्रॉड का नया तरीका, जानें कैसे हो सकते हैं सुरक्षित

पुलिस ने इस मामले में नवीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी अमन की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें डायल 112 के माध्यम से जानकारी मिली कि प्याऊ मनियारी के पास एक प्रॉपर्टी दफ्तर में गोलियां चली हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटनास्थल की जांच कर रही है ताकि आरोपी की पहचान की जा सके। इस घटना ने क्षेत्र में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है, और स्थानीय लोग गैंग के बढ़ते आतंक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस सतर्कता बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

Kidnapping Case: जिला पार्षद के बेटे का अपहरण, प्रत्याशी मंजू हुड्डा पर कार्रवाई शुरू