होम / Sonipat News: लुटेरों ने खली कर डाली ज्वेलरी शॉप, पिस्तौल की बट मारकर हुए फरार, अब तक हुए दो गिरफ्तार

Sonipat News: लुटेरों ने खली कर डाली ज्वेलरी शॉप, पिस्तौल की बट मारकर हुए फरार, अब तक हुए दो गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत से एक लूट का मामला सामने आ रहा है। दरअसल, गोहाना रोड पर बदमाशों ने पिस्तौल के सहारे ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपये की रकम और आभूषण लूट लिए जिसके बाद इलाके में अच्छा खासा घमासान मचा हुआ है। जब दुकानदार ने उन्हें रोकने का प्रयास करा तो विरोध करने पर दुकानदार के सिर में पिस्टल का बट मार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। लूट की खबर मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दूकान पूरी तरह खाली हो चुकी थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा शहर में तुरंत नाकाबंदी की गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • ऐसे दिया लुटेरों ने वारदात को अंजाम
  • दूकान से क्या-क्या लेकर बदमाश हुए फरार

Charkhi Dadri: गौमास मामले में बड़ा खुलासा, अब आई लैब रिपोर्ट सामने आया हैरान कर देने वाला सच

ऐसे दिया लुटेरों ने वारदात को अंजाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, गोहाना रोड पर सदर थाना के पास यूनीक ज्वेलर्स के नाम से एक ज्वेलरी की दुकान स्थित है। दरअसल, शुक्रवार दोपहर कोदूकान का मालिक जितेंद्र वर्मा दुकान पर ही मौजूद था। अचानक से दो युवक बाइक पर सवार होकर दूकान के पास आते हैं । उसके बाददोनों ने दुकान के अंदर घुस कर दुकान मालिक पर पिस्टल तान दी। इस दौरान बदमाशों ने उससे नकदी और आभूषण मांगे। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने सिर में पिस्टल का बट मार घायल कर दिया।

Bhupinder Hooda: ‘आप कहें तो मैं अपने विधायकों को बाहर ले जाऊं’, सदन में अनिल विज पर क्यों भड़के हुड्डा?

दूकान से क्या-क्या लेकर बदमाश हुए फरार

जान दुकानदार ने शोर मचाया तो उस पर आरोपियों ने गोली मारने की धमकी दी। बदमाश इसके बाद दुकान से नकदी, सोने चांदी के जेवर और एक हीरे का हार लेकर दूकान से फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही दुकानदार ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हाल ही में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Rohtak Mangal Kamal में कल दिन भर चलेगा बैठकों का दौर, सीएम सहित पार्टी के शीर्ष नेता रहेंगे मौजूद