होम / Haryana Crime: बुजुर्ग को बहलाया-फुसलाया, फिर… हो गया बवाल, जानें पूरा मामला

Haryana Crime: बुजुर्ग को बहलाया-फुसलाया, फिर… हो गया बवाल, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: झज्जर में बहादुरगढ़ रोड पर किराना दुकान के पीछे बाइक सवारों ने बुजुर्ग को बातों में उलझा लिया और लॉटरी जीतने की बात कहकर अंगूठी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुजावा कॉलोनी निवासी हरीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 18 अक्टूबर की सुबह उसके दादा दिलावर से मिलने घर से जा रहे थे। जब वह बहादुरगढ़ रोड पर विजय पंडित की किराना दुकान के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया और उसके दादा दरियाव सिंह को किसी ऑफिस का पता पूछने के बहाने बातों में उलझा लिया।

बाइक सवार अंगूठी लेकर फरार

जब वह बहादुरगढ़ रोड पर विजय पंडित की किराना दुकान के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया और उसके दादा दरियाव सिंह को किसी ऑफिस का पता पूछने के बहाने बातों में उलझा लिया। तभी एक अन्य व्यक्ति, उसका साथी भी आया और उसे लालच देकर कहने लगा कि बाबा आप हमारे पिता समान हो और आपने लॉटरी जीती है। उन्होंने उसे भी बातों में उलझा लिया।

Haryana MLA Angry: दूषित जलापूर्ति से नाराज़ विधायक, XEN समेत अधिकारियों को पिलाया गंदा पानी

पुलिस ने मामला दर्ज किया

इस दौरान एक तीसरा व्यक्ति भी मौके पर आया और बातों-बातों में उनमें से एक ने अपनी अंगूठी निकालकर मोटरसाइकिल के विंडशील्ड पर रख दी। तभी उसने अपने दादा से कहा कि बाबा आपकी अंगूठी भी पहनानी पड़ेगी। उन्होंने उसके दादा के दाहिने हाथ से अंगूठी निकालकर विंडशील्ड पर पहना दी और किसी अन्य व्यक्ति को दे दी। उक्त लोगों ने उसके दादा को बातों में उलझाए रखा। कुछ देर बाद वे तीनों व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। बुजुर्ग ने यह जानकारी घर जाकर बताई। परिजनों ने तीनों की तलाश की और सीसीटीवी चेक किए, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी सिपाही से बना रही थी संबंध तभी पति…