होम / Haryana Crime: युवती को खाटू श्याम ले गए दोस्त, फिर किया ऐसा हाल, मामला जान हो जाएंगे हैरान

Haryana Crime: युवती को खाटू श्याम ले गए दोस्त, फिर किया ऐसा हाल, मामला जान हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : October 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा के करनाल से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 19 वर्षीय युवती की हत्या जयपुर में की गई। राशि नाम की यह युवती 10 अक्टूबर को खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने के बहाने अपने दोस्तों के साथ घर से निकली थी। उसके साथ कुरुक्षेत्र का एक लड़का और एक लड़की भी थे। दर्शन के बाद, युवती की हत्या का मामला उस समय प्रकाश में आया जब 12 अक्टूबर को जयपुर में उसका शव बरामद किया गया।

जांच के बाद पकड़े गए आरोपी

पुलिस जांच में पता चला कि राशि की हत्या उसके दोस्तों द्वारा साजिश के तहत की गई थी। दोनों आरोपियों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है और पुलिस को बताया कि उन्होंने राशि का गला घोंटकर उसकी जान ली। हत्याकांड के बाद, आरोपियों ने राशि का मोबाइल फोन करनाल के कर्ण लेक के पास फेंक दिया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

Saini Government: नायब सैनी सरकार की पहली नियुक्ति पर मचा विवाद, आधी रात में वापस लेना पड़ा आदेश, जानें क्यों?

राशि के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी के साथ कुछ गलत होने का कोई अंदेशा नहीं था। जब पुलिस ने लड़की का शव बरामद किया, तब उसके चेहरे पर “राधे राधे” लिखा हुआ था, जो कि खाटू श्याम मंदिर में लिखा जाता है। इस संदर्भ में, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया है।

कारण की कर रहे जांच

परिवार ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है। अब राजस्थान पुलिस और स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, ताकि इस जघन्य अपराध के सभी पहलुओं को उजागर किया जा सके। यह घटना युवाओं के बीच बढ़ती हुई असुरक्षा और जघन्य अपराधों की बढ़ती घटनाओं का एक और उदाहरण है।

काली हुडी, नारंगी टी-शर्ट….लॉरेंस बिश्नोई जैसा फेमस होना चाहता हैं लड़का