क्राइम

Haryana Crime: गन प्वाइंट पर किया नाबालिग लड़के का अपहरण, फिर अश्लीलता पर उतरे आरोपी, जानें पूरा मामला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: रोहतक में एक नाबालिग लड़के के अपहरण और मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें आरोप है कि कुछ लोगों ने उसे फार्म हाउस में ले जाकर उसके कपड़े उतरवाए और उसकी वीडियो बनाई। पीड़ित की मां का कहना है कि पुलिस ने शुरू में इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन एसपी से शिकायत के बाद केस दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित की मां, जो दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 की निवासी हैं, उन्होंने बताया कि उनका नाबालिग बेटा 30 सितंबर को अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र में अपनी मौसी के घर किसी काम से आया था। वहां उसकी दोस्ती गांव की एक युवती से थी, जो उसकी मौसी की पड़ोसी थी। उसी दिन, दोपहर में, वह युवक शीला बाईपास पर उस युवती से मिलने गया, जहां कुछ लोग पहले से मौजूद थे।

आरोप है कि नरेश उर्फ राज और उसके साथी नाबालिग को गन प्वाइंट पर धमकाकर गाड़ी में बिठाकर एक फार्म हाउस ले गए। वहां, नाबालिग के कपड़े उतरवाए गए और उसके साथ मारपीट की गई। इसके साथ ही, उन्होंने उसकी वीडियो बनाई और उसे धमकी दी कि अगर उसकी मां मुकदमा वापस नहीं लेगी, तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

Haryana Weather: हरियाणा में जल्द दस्तक देगी ठंड, IMD ने दिया अपडेट, जानें मौसम का ताजा हाल

आरोपियों पर लगाए मां ने आरोप

मां ने बताया कि आरोपियों ने उसे झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी भी दी। उन्होंने नाबालिग की मां से यह भी कहा कि वह पुलिस से संपर्क न करें। जब घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई, तो पुलिस ने तुरंत कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित की मां ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके बेटे और नरेश उर्फ राज को IMT थाने ले जाकर मामला शांत करने की कोशिश की, और नरेश की गाड़ी को थाने में जाने दिया गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इसके बाद, पुलिस ने उनके बेटे के खिलाफ एक झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया। युवती ने बाद में वाट्सअप चैट में खुलासा किया कि नरेश ने उसके पिता पर दबाव डालकर केस दर्ज करवाया और उसे भी धमकाया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए अब पुलिस ने नरेश उर्फ राज और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Stubble Burning: ‘सरकार को पराली जलाने की…’, सीएम के फैसले पर किसान समुदाय का बड़ा बयान

Shruti Chaudhary

Recent Posts

CM Saini: ‘जो अफसर पराली जलाने से नहीं रोकेगा…’, सीएम सैनी का सख्त एक्शन मोड

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini: हरियाणा में पराली जलाने के मामलों में लापरवाही…

13 mins ago

CM Nayab Saini: ‘यमुना की सफाई के लिए मिले 6 हजार करोड़ का क्या किया’, CM सैनी ने आतिशी पर किया जबरदस्त प्रहार

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद सभी विपक्षी पार्टियां बौखलाई हुई हैं। ऐसे में…

33 mins ago

Anil Vij: मंत्री बनते ही अनिल विज का बड़ा कदम, सबसे पहले किया ये काम

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij: हरियाणा में नायब सिंह सैनी की सरकार ने…

50 mins ago