होम / Haryana Crime: लुटेरों का हड़कंप! NH के पुल पर लूटे गाड़ी और कैश, ड्राइवर को फेंका नीचे फिर…

Haryana Crime: लुटेरों का हड़कंप! NH के पुल पर लूटे गाड़ी और कैश, ड्राइवर को फेंका नीचे फिर…

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा के नारनौल में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति को कार किराए पर लेने के बहाने बुलाया और उसकी बोलेरो पिकअप लूट ली। कार मालिक से 30 हजार रुपये भी छीन लिए। इसके बाद कार मालिक को मारपीट कर पुल के नीचे फेंक दिया। इससे कार मालिक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया है। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को दी शिकायत में गांव मंधाना निवासी राधेश्याम ने बताया कि सोमवार को वह अपने घर पर था। उसके पास पिकअप गाड़ी है और वह उसे किराए पर चलाता है। शाम को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। उसने बताया कि वह गांव लहरोदा का रहने वाला है। उसने कहा कि उसे लहरोदा से रेवाड़ी अपना घरेलू सामान लेकर जाना है। 2300 रुपये किराए पर सौदा तय हुआ। शाम करीब साढ़े चार बजे वह अपनी पिकअप गाड़ी लेकर घर से निकला।

Air Quality Level: राज्य में AQI लेवल बिगड़ा, वायु गुणवत्ता सुधार के लिए सख्त निर्देश जारी

वह अपने गांव मंढाणा से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148बी सड़क से होते हुए नीरपुर बाईपास पर पहुंचा। नीरपुर बाईपास के पास उसे बुलाने वाला व्यक्ति मिला। उसे बुलाने वाला अज्ञात व्यक्ति कार में बैठ गया तथा गांव लहरोदा की तरफ चलने को कहा। जब वह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148बी को जोड़ने वाली सड़क पर जा रहा था तो थोड़ा आगे एक सफेद रंग की स्कार्पियो कार चालक ने अपनी कार रुकवाई। इससे घबराकर उसने ब्रेक लगा दी।

आरोपियों का कैसा था हाल

स्कार्पियो कार की नंबर प्लेट कपड़े से ढकी हुई थी। आरोपियों ने अपने चेहरे काले कपड़े से ढके हुए थे। जैसे ही उसने ब्रेक लगाई तो उसके बगल में बैठे व्यक्ति ने उसका कॉलर खींचकर कार रुकवाई। इसके बाद स्कार्पियो कार से चार लोग उतरे तथा उसे बाहर खींचकर मारपीट की। चारों लोगों ने अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। हाथापाई में एक व्यक्ति के चेहरे से कपड़ा उतर गया। वह उसे पहले से जानता है। वह सोनीपत निवासी अमित कुमार है।

कार लेकर फरार हुए आरोपी

उसने अमित कुमार से कार खरीदी थी। उसे मरा समझकर आरोपी कार लेकर फरार हो गए। इस पर उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में अमित ने अपने पास से रिवॉल्वर निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी। उन्होंने उसके हाथ से कार की चाबी भी छीन ली। बाद में उसे मरा समझकर पुल से नीचे फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। कुछ देर बाद किसी ने एंबुलेंस बुलाकर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mohan Lal Badoli Press Conference : हमारी सरकार मिशन मोड में कर रही काम, प्रदेश में इतने सदस्य बनाने का लक्ष्य