होम / Haryana Crime: हरियाणा की लड़की प्रेमी के साथ पहुंची OYO होटल, वहां पहुंचे विधायक, फिर…

Haryana Crime: हरियाणा की लड़की प्रेमी के साथ पहुंची OYO होटल, वहां पहुंचे विधायक, फिर…

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक नाबालिग लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर दिल्ली के एक ओयो होटल में पहुंच गई, जिससे हंगामा मच गया। लड़की के परिजनों ने जब उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल की छानबीन शुरू की। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे, लड़की के फोन की लोकेशन मानसरोवर पार्क थाना क्षेत्र में मिली, जिसके बाद पुलिस ने उसे खोज निकाला।

विधायक जितेंद्र महाजन पहुंचे होटल

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड गिल के साथ गुरुवार रात होटल में ठहरी थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही कुरुक्षेत्र के स्थानीय विधायक जितेंद्र महाजन अपने 10-15 समर्थकों के साथ होटल पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विधायक और उनके समर्थकों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वे अपने स्थान पर अड़िग बने रहे।

CM Saini: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सैनी सरकार देगी दिवाली से पहले सैलरी और पेंशन

धारा 127(6) के तहत FIR दर्ज

इस मामले में पहले ही बीएनएस की धारा 127(6) के तहत कुरुक्षेत्र में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। नाबालिग लड़की की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

नाबालिग लड़कियों की सुरक्षा जरुरी

यह मामला न केवल स्थानीय राजनीति में हंगामे का कारण बना, बल्कि यह दर्शाता है कि किशोरियों की सुरक्षा और उनके परिवारों की चिंताएँ कितनी महत्वपूर्ण हैं। पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वे इस तरह के मामलों में सही और त्वरित कार्रवाई करें, ताकि ऐसी घटनाएँ भविष्य में न हो सकें।

Vinesh Phogat: ‘खिलाड़ी हूं और रहना चाहती हूं’, पहली बार विधानसभा पहुंची विनेश फोगाट ने भरी हुंकार