होम / Panipat Crime News : पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

Panipat Crime News : पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 7, 2024
  • वारदात में प्रयुक्त तवा बरामद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime News : पानीपत जिला के थाना समालखा क्षेत्र के नरायणा गांव में पत्नी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी पति को थाना समालखा पुलिस ने रविवार देर शाम गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान प्रदीप निवासी नरायणा के रूप में हुई।

 न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने तवे से पत्नी की गर्दन पर वार कर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त तवा बरामद कर पूछताछ के बाद सोमवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

Panipat Crime News : प्रियंका आर्टियोस हॉस्पिटल में उपचाराधीन

इंस्पेक्टर नीरज ने बताया कि थाना समालखा में सोनीपत के गांव राजलूगढ़ी निवासी लोकेश ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह चार भाई बहन है। बहन प्रियंका की शादी 14 साल पहले नरायणा गांव निवासी प्रदीप पुत्र नरायण दत के साथ हुई थी। प्रदीप काफी समय से प्रियंका के साथ मारपीट कर रहा था।

5 अक्तूबर की देर शाम प्रदीप ने जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से प्रियंका की गर्दन पर काफी वार किए। बहन प्रियंका को आर्टियोस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। जो अब तक बेहोश हालत में है। बहनोई प्रदीप ने जान से मारने की नियत से प्रियंका को चोट मारी है। लोकेश की शिकायत पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

Ambala: अंबाला में मिली विवाहिता की निर्वस्त्र लाश, तलाक केस के बीच हत्या की आशंका

Freedom Fighter Pandit Shriram Sharma : रोहतक में स्वतंत्रता सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा की प्रतिमा लगाने पर हुआ विवाद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox