होम / Gurugram Crime News: साली के अफेयर का जब जीजा ने किया विरोध, बौखलाए प्रेमी ने लिया बदला और फिर…

Gurugram Crime News: साली के अफेयर का जब जीजा ने किया विरोध, बौखलाए प्रेमी ने लिया बदला और फिर…

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आ रही है। दरअसल, सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के खांडसा स्थित अंजना कॉलोनी में रविवार रात दस बजे लव अफेयर को लेकर बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। प्रेम प्रसंग के नाम पर हुए झगडे में एक युवक के गोली लग गई और वप गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल झगडे के दौरान गोली वहां खड़े एक ड्राइवर के पैर में जा लगी। इस घटना के बाद गोली चलाने वाला युवक मौके पर फरार हो गया।

  • ड्राइवर के लगी गोली
  • साली से था आरोपी का अफेयर

Diwali Holiday : हरियाणा में इस दिन रहेगा अवकाश, जारी हुई अधिसूचना

ड्राइवर के लगी गोली

इस झगडे के दौरान वहां खड़े ड्राइवर के गोली लग गई। आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद पोलिन घटना स्थल की तलाशी ली। तलाशी के दौरान वहां से चार खोल बरामद हुए। दरअसल, सेक्टर 10 थाना पुलिस ने बताया कि रविवार रात गोली चलने की खबर मिली ही टीम मौके पर पहुंची थी। घायल की पहचान खांडसा निवासी अमित कुमार के रूप में की गई। यह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने वाले हैं और यहां अंजना कॉलोनी निवासी विक्की की कार चलाते हैं।

CM Saini: निकायों में समाधान शिविर आयोजित, जनता की समस्याओं का हो रहा समाधान

साली से था आरोपी का अफेयर

दरअसल इस घटना के पीछे सारा मामला साली के प्रेम प्रसंग का था। खबर है कि विक्की की साली का दिल्ली के कपिल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीते दिनों जब जीजा ने इसका विरोध किया तो बौखलाया हुआ प्रेमी जीजा के घर पहुँच गया। जब कपिल को यह मालूम चला तो वो विक्की से बात करने के लिए गुरुग्राम आया। अंजना कॉलोनी में घर के बाहर विक्की के भाई दिनेश खड़े थे।कपिल और दिनेश में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद बौखलाए हुए प्रेमी ने कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसके बाद एक गोली दिनेश के पास खड़े अमित के पैर में जा लगी। फिलहाल घायल का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। वहीँ पुलिस अब इस मामले क जांच पड़ताल में जुट गई है ।

Haryana Government Portfolios : मुख्यमंत्री नायब सिंह के अपने पास गृह मंत्रालय रखने के गूढ़ मायने