HTML tutorial
होम / Murder Crime : पति ने ही पत्नी और बेटे का रेता गला, खुद को भी जान से मारने की कोशिश

Murder Crime : पति ने ही पत्नी और बेटे का रेता गला, खुद को भी जान से मारने की कोशिश

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Murder Crime : हरियाणा के रेवाड़ी से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपकी रूह भी कपकपा जाएगी। दरअसल हरियाणा में रेवाड़ी जिले के कोसली कस्बे में एक व्यक्ति ने अपने बेटे और अपनी पत्नी का गला रेत डाला। इस काम को अंजाम देने के बाद पति ने खुद को भी जान से मारने का प्रयास करा। आपको बता दें पति ने इसके बाद घर में आग लगाने का भी प्रयास करा। हालांकि परिजनों ने समय रहते उसे बुझा दिया था। फिलहाल तीनों जिंदा है और तीनों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई हैं। अभी तक इस मामले के पीछे का राज नहीं खुल पाया है।

  • डिप्रेशन का शिकार था आरोपी
  • तीनों की हालत हुई खराब

Good News: हरियाणा से IGI Airport पर जाने वालों के लिए अच्छी खबर, अब इतने समय में करेंगे सफर पूरा

डिप्रेशन का शिकार था आरोपी

सूत्रों के मुताबिक रेवाड़ी के श्यामनगर गांव का रहने वाला दिनेश 38 साल का युवक था। परिजनों से जानकारी मिली कि आरोपी काफी समय से डिप्रेशन डिप्रेशन का शिकार था। जिसके चलते अक्सर उसका घर में झगड़ा भी होता रहता था। अचानक से 14 अक्टूबर की रात दिनेश ने पहले घर में रखे सामान में आग लगा दी थी। आग लगने के बाद अचानक से पत्नी और बच्चे को पता चला कि दोनों ने मिलकर आग को बुझा दिया। लेकिन आधी रात करीब दो बजे दिनेश ने सबसे पहले अपनी पत्नी सरोज पर धारधार हथियार से उसका गला रेता उसके बाद उसी धारदार हतियार से दिनेश ने अपने बेटे की भी जान लेने की कोशिश की।

Mohan Lal Badoli: कांग्रेस अपने वरिष्ठ नेताओं के अहंकार की वजह से…, भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने कांग्रेस पर साधा निशाना

तीनों की हालत हुई खराब

इस घटना के बाड़ी रेवाड़ी के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस दौरान पुलिसने भी बड़ी जानकारी दी, सूत्रों के मताबिक तीनों की गर्दन पर गहरे घाव है। जिसकी वजह से उनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों की टीम तीनों की जान बचाने के प्रयास में सफल रही साथ ही इलाज अब भी जारी है। प्रारंभिक जांच में दिनेश के डिप्रेशन में होने के कारण अक्सर घर में झगड़ा होने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। अभी परिवार के तीनो सदस्यों की हालत गंभीर है। तीनों ही बयान देने की स्थति में नहीं हैं।

Farmer Protest: किसान आंदोलन का सच आया सबके सामने! आंदोलनकारी ने खुद बताया किसने रची थी साजिश

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox