होम / JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), JJP-ASP Candidate Attack: हरियाणा में हाल ही में एक चुनावी अभियान के दौरान जननायक जनता पार्टी (JJP) और आजाद समाज पार्टी (ASP) की उम्मीदवार पारुल नागपाल पर हमला हुआ।

क्या है पूरा मामला

यह घटना अंबाला सिटी में हुई, जब पारुल चुनाव प्रचार समाप्त करने के बाद अपने घर लौट रही थीं। उन्होंने बताया कि रात के समय जब वह इस्माइलपुर से निकल रही थीं, तब अचानक उन्हें रास्ते में दो बाइकों पर चार युवक दिखाई दिए, जिनके चेहरे ढके हुए थे। इन युवकों ने पारुल की गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया। उनके हाथ में बेसबॉल बैट और तलवारें थीं। उन्होंने पहले गाड़ी पर बेसबॉल बैट से हमला किया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया।

Haryana Elections 2024: “हाजमा खराब”, मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज

पुलिस ने दर्ज कराई शिकायत

इसके बाद, हमलावरों ने गाड़ी के अंदर घुसने की कोशिश की, लेकिन पारुल ने समय रहते गाड़ी को तेज़ दौड़ाकर वहां से भाग निकलीं। पारुल ने नग्गल थाना पहुंचकर इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पारुल की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस प्रकार की घटना चुनावी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश है और इससे राजनीतिक तनाव बढ़ सकता है।

ऐसी एक और घटना

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी उम्मीदवार पर हमला हुआ है। इससे पहले, जींद के उचाना क्षेत्र में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और ASP चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर भी हमला हुआ था। ऐसे हमलों ने चुनावी प्रक्रिया को लेकर सुरक्षा की चिंता को और बढ़ा दिया है। पुलिस और प्रशासन को इस पर गंभीरता से ध्यान देने की आवश्यकता है।

Manohar Lal Khattar: ‘कांग्रेस द्वारा हुए अपमान को ना भूलें’, करनाल में भावुक हुए खट्टर, पंजाबियों से की बड़ी अपील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox