होम / Karnal Murder Case: करनाल में मिली देवर की लाश, भाई और भाभी भी घर से हैं फरार, जानिए पूरा मामला

Karnal Murder Case: करनाल में मिली देवर की लाश, भाई और भाभी भी घर से हैं फरार, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Murder Case: हरियाणा से अक्सर क्राइम के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसे में हरियाणा में क्राइम की दर काफी बढ़ गई है। लेकिन हाल ही में हरियाणा के करनाल से एक ऐसा मामला सामने आया है तो आपको हैरान कर देगा। दरअसल, हरियाणा के करनाल के फूसगढ़ की बैंक कॉलोनी में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। शव के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। शव मिलने के बाद हर तरफ सनसनी का माहौल है। जैसे ही पुलिस को इस मामले की सुचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच शुरू कर दी। पोलिस के मुताबिक युवक की पहचान सोनू के तौर पर हुई है और वो अपने भाई भाभी के साथ यहीं पर रहता था।

  • भाई भाभी घर से हैं लापता
  • जांच कर्मचारी ने किया बड़ा खुलासा

Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर में जांच तेज, मुंबई CBI टीम पहुंची कैथल, शूटर गुरमेल की जुटा रही जानकारी

भाई भाभी घर से हैं लापता

इस मर्डर मिस्त्री में ट्विस्ट तब आया आया जब पता चला की सोनू के भाई और भाभी घर से फरार हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनू अपने भाई और भाभी के साथ रहता था और घटना के बाद भाभी और भाई दोनों मौके से फरार हैं। इसी कारण पूरा शक उनके ही परिवार केसदस्यों पर जाता है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक जांच में सामने आया कि, सोनू के गले पर चोट के भी निशान देखने को मिले हैं। साथ ही पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Chandigarh NDA Meeting: हरियाणा चुनाव के बाद कांग्रेस पर एक बार फिर मंडराया खतरा, BJP ने की तगड़ी प्लानिंग

जांच कर्मचारी ने किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि युवक सोनू पहले भी अपनी भाभी के साथ यहीं रहता था। फिर कुछ समय बाद भाभी बिहार चली गई और सोनू भी उनके साथ ही चला गया। उसके कुछ समय बाद वो वापस अपनी भाभी के साथ यहां आ गया और उसका भाई भी वापिस आ गया। काफी समय से सोनू और पति-पत्नी, तीनों ही साथ मिलकर रहते थे, लेकिन अब देवर का शव बरामद होने से शक की सुई भाभी और भाई पर ही घूमी। फिलहाल, पुरे मामले को लेकर संशय बना हुआ है। जांच कर्मचारी आनंद प्रकाश ने बताया कि पुलिस को शव के बारे में सूचना मिली थी।मौत के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक बिहार का रहने वाला था।

SDM Gunman Death : जींद में ऐसे हुई एसडीएम के गनमैन की मौत, सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था