होम / Kidnapping Case: जिला पार्षद के बेटे का अपहरण, प्रत्याशी मंजू हुड्डा पर कार्रवाई शुरू

Kidnapping Case: जिला पार्षद के बेटे का अपहरण, प्रत्याशी मंजू हुड्डा पर कार्रवाई शुरू

• LAST UPDATED : October 22, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kidnapping Case: रोहतक में जिला पार्षद नीलम खत्री के 14 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया। यह घटना गांव ईस्माइला में हुई, जहां हथियारबंद बदमाशों ने बच्चे का अपहरण किया और उसे लगभग साढ़े तीन घंटे बाद खरावड़ हनुमान मंदिर के पास छोड़ दिया। नीलम खत्री ने आरोप लगाया है कि अपहरण में जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्डा और उनके पति गैंगस्टर राजेश सरकारी शामिल हैं।

क्या है पूरा मामला

ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। इसके साथ ही, पार्षद ने मंजू हुड्डा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया है, जिसकी बैठक 23 अक्टूबर को होने वाली है। घटना के बाद सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी ग्रामीणों के साथ पहुंचे और सरकार से कठोर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने राजेश सरकारी और अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

Haryana Crime News: हरियाणा में ASI ने की आत्महत्या, छत पर बैठे बैठे खुद के सिर में मारी गोली

किडनैपर क्या बोले

नीलम खत्री ने बताया कि उनका बेटा सुबह खेतों में घूमने गया था, तभी काले रंग की थार गाड़ी में बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहर्ताओं ने नीलम को व्हाट्सएप कॉल करके धमकी दी कि अगर उन्होंने चेयरपर्सन के पक्ष में वोट नहीं दिया, तो उनके बेटे की हत्या कर दी जाएगी।

ग्रामीणों की पंचायत में राजेश सरकारी का सामाजिक बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है, और अगर गांव के किसी अन्य व्यक्ति का भी इसमें हाथ पाया गया, तो उसका भी बहिष्कार किया जाएगा। इस घटना ने गांव में तनाव बढ़ा दिया है, और लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Cyber Fraud Alert: सावधान! आ साइबर फ्रॉड का नया तरीका, जानें कैसे हो सकते हैं सुरक्षित