क्राइम

Haryana-Yamunanagar: नहीं रुक रही हैवानियत, यमुनानगर में गन्ने के खेतों से मिला 6 साल की बच्ची का शव, पहले किया रेप फिर हत्या

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-Yamunanagar: हरियाणा से लगातार रेप और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, हरियाणा के यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव दशहरा में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी दर्दनाक ह्त्या कर दी गई। इस घिनौने काण्ड को देर रात अंजाम दिया गया। आपको बता दें देर रात परिजनों को उसका शव गन्ने के खेत में बुरी हालत में पड़ा हुआ मिला । जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद परिजनों ने छछरौली पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही छछरौली पुलिस मौके पर पहुंची। और इस मामले में जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

  • मृतिका के दादा ने दी जानकारी
  • गन्ने के खेतों में मिला शव

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस दलितों को दबाने…, CM नायब सैनी ने कुमारी सैलजा को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज

मृतिका के दादा ने दी जानकारी

घटना के बाद लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल में भेजा गया । मृतक लड़की के दादा सोहन लाल और मृतक के रिश्तेदार माया देवी ने बताया कि शाम के समय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी उस दौरान गांव का राजेश कुमार उसे बहाने से बुलाकर खेतों की ओर ले गया। जब लड़की लंबे समय तक घर वापस नहीं आई तो लड़की के परिजन उसकी तलाश में लग गए इलाके के सभी लोग लड़की की तलाश में लग गए। कुछ समय बाद लड़की का शव खेतो में मिला जिसे देख परिजनों का बुरा हाल है।

Mahavir Phogat on Vinesh : विनेश का राजनीति में… द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान महावीर फोगाट ने ये कहा

गन्ने के खेतों में मिला शव

कड़ी मेहनत के बाद देर रात लड़की का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ । लड़की की पहचान उसकी चप्पल से हुई। लड़की दूसरी कक्षा की छात्रा है। उसका पिता सफेदी करने का काम करता है। आरोपी का नाम राजेश कुमार है और वह इस गांव का रहने वाला है आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद अपने पूरे परिवार के साथ घर से फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीम में आरोपी की तलाश में जुट गई, लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Manohar Lal Khattar : खट्टर ने करनाल के लोगों से किया बड़ा वादा, पूर्व मुख्यमंत्री के इस फैसले से बढ़ेगा रोजगार

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

भ्रष्टाचार पर होगा वार, बेईमानी नहीं होगी कतई भी स्वीकार भाजपा की तरह विकास की…

10 mins ago

Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “हमारी प्राथमिकता राज्य का दर्जा बहाल करना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने…

1 hour ago

Jhajjar Hooda Rally : BJP को झज्जर में बड़ा झटका, पूर्व सीएम की रैली, जानिए इस दिग्गज ने थामा कांग्रेस का हाथ

हुड्डा बोले- कांग्रेस की सरकार बनाओ फिर यहां विकास की झड़ी लगा देंगे India News…

2 hours ago