HTML tutorial
होम / Miscreant Robbed: ये कैसा लुटेरा! नकली Pistol लेकर दुकान पर आया, फिर…

Miscreant Robbed: ये कैसा लुटेरा! नकली Pistol लेकर दुकान पर आया, फिर…

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Miscreant Robbed: अंबाला के एमएमयू अस्पताल के पास स्थित गुरुनानक ऑनलाइन फार्म की दुकान पर एक शातिर बदमाश ने 10 अक्टूबर को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। दुकान के मालिक, दिव्यांग भजन सिंह, ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी एक युवक बाइक पर आया। युवक ने एक हाथ में चाकू और दूसरे में पिस्तौल पकड़ी हुई थी।

क्या है पूरा मामला

बदमाश ने आते ही भजन सिंह को धमकाया और उनके सामने रखे 40 हजार रुपये की नकदी से भरा बैग छीन लिया। भजन सिंह, जो मनी ट्रांसफर का काम भी करते हैं, ने बताया कि बैग में काफी रकम थी। बदमाश ने जब बैग लेकर भागने की कोशिश की, तो भजन सिंह उनका पीछा नहीं कर सके, क्योंकि उनकी शारीरिक स्थिति उन्हें रोकती थी।

Shazia Ilmi: ‘ईवीएम पर सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण…’, बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस पर किया जुबानी वार

जब बदमाश मौके से भागा, तो उसने अपने साथ लाए खिलौनानुमा पिस्तौल को वहां फेंक दिया। जब भजन सिंह ने पिस्तौल को करीब से देखा, तो पाया कि यह वास्तव में एक खिलौना था। यह देखकर उन्हें समझ में आया कि बदमाश की योजना कितनी कमजोर थी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

भजन सिंह ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस को बताया कि वह उस युवक को पहचानने की कोशिश करेंगे। पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम शुरू किया ताकि बदमाश को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। इस घटना ने इलाके में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं और लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Dengue : प्रदेश के इस जिले में फिर बढ़े डेंगू और चिकनगुनिया के मामले, स्वास्थ्य विभाग हुआ चिंतित

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox