HTML tutorial
होम / Karnal Crime News: मामी और भांजे के बीच बना ऐसा रिश्ता जो ले गया मामा की जान, खबर जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Karnal Crime News: मामी और भांजे के बीच बना ऐसा रिश्ता जो ले गया मामा की जान, खबर जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Crime News: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, हरियाणा के करनाल जिले के मूनक थाना के गांव गगसीना में मामी ने भांजे के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घात उतार दिया। प्रेमप्रसंग के चलते मामी भांजी ने इन पुरे वारदात को अंजाम दिया। खुद ह्त्या करने के बाद शातिर पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई और कहा कि उसका पति लापता हो गया है। जब पुलिस ने उसके पति की तलाशी शुरू की तो मृतक का शव घर से ही कुछ दूरी पर बरामद हुआ। शव के मिलने के बाद पुलिस का शक मृतक की पत्नी पर ही घुमा। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी को रिमांड पर लिया तो उसकी पत्नी ने सारा सच उगल दिया और कहा कि भांजे के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या की।

  • प्रेमप्रसंग के चलते पति को उतारा मौत के घाट
  • मृतक के शव को लगाया ठिकाने

Haryana Goverment: हरियाणा में 25000 पदों के लिए…, शपथ से पहले CM सैनी का मास्टर स्ट्रोक, युवाओं को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

प्रेमप्रसंग के चलते पति को उतारा मौत के घाट

पानी ने इस बात का खुलासा किया कि उसने ही अपने पति की हत्या की और बताया कि उसके पति संजीत को पता लग गया था कि उसका और उसके भांजे का प्रेम संबंध चल रहा है। आपको बता दें, संजीत चौकीदारी का काम करता था। महिला ने बताया कि 3 अक्टूबर की रात को करीब 9 बजे संजीत खाना खाकर बजरी प्लांट में ड्यूटी करने चला गया था । जैसे ही उसके भांजे को खबर मिली कि मामा अब अपने काम पर चले गए हैं और कुछ देर बाद वापसी आएंगे ऐसे में वो अपनी मामी के पास आ गया।

वहीं रात 11 बजे बजरी प्लांट में लेबर के बीच झगड़ा हो गया। बीचबचाव के दौरान संजीत को चोट लग गई।तो वो अचानक से घर लौटा तो उसने अपने ही भांजे को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा। इसके बाद तीनों में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के बाद अमित और सविता ने मिलकर संजीत कि हत्या कर दी। कुछ देर बाद शव को गन्ने के खेतों के पास कुएं में फेंक दिया।

Anil Vij Statement: ‘कांग्रेस को चुनाव चिन्ह बदलकर जलेबी रखना चाहिए’, हरियाणा परिणाम के बाद अनिल विज ने साधा निशाना

मृतक के शव को लगाया ठिकाने

इस घटना के बारे में जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि 4 अक्टूबर को संजीत कुमार के गुमशुदा होने की शिकायत उसी की पत्नी ने दर्ज कराई थी। 4 अक्टूबर की शाम को ही संजीत का शव घर से कुछ दूर गन्ने के खेतों में बने कुएं से बरामद किया गया था। आपको बता दें एसपी ने मामले की जांच सीआईए को सौंप दी। इसके अलावा पुलिस ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी चेक कराया । सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि संजीत के हाथ में चोट लगने से काफी खून बह रहा है। उस दौरान वो रात को ही घर लौट गया था लेकिन फिर वापस प्लांट पर नहीं आया।

Newly Elected MLAs ने मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए पार्टी हाईकमान के यहां गणेश परिक्रमा शुरू कर दी

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox