होम / Hisar Murder Case: Coldrink खरीदने गए आरोपी, दूकानदार पहुंचा फ्रीज के पास तो कर दिया बड़ा कांड

Hisar Murder Case: Coldrink खरीदने गए आरोपी, दूकानदार पहुंचा फ्रीज के पास तो कर दिया बड़ा कांड

• LAST UPDATED : October 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar Murder Case: हरियाणा में अपराधों की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। लगातार दिनदिहाड़े हो रहे ह्त्या के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हरियाणा के हिसार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरअसल हमलावर बाइक पर सवार होकर आते हैं और दूकान में बैठे युवक पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर देते हैं। दरअसल दुकान पर आने के बाद हमलावर कोल्ड ड्रिंक लेने के बहाने दुकानदार युवक को कोल्ड ड्रिंक लेने भेजते हैं। इतनी सी देर में आरोपी युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर डेटेट हैं। इसी गोलीबारी में उसी समय युवक की मौत हो गई।

  • युवक की मौत पर परिजनों ने हाईवे किया जाम
  • पुलिस को दी चेतावनी

Supreme Court: चुनाव के बाद सुप्रीम कोर्ट से राम रहीम को बड़ा झटका, इन मामलों चलेगा केस

युवक की मौत पर परिजनों ने हाईवे किया जाम

आपको बता दें, मृतक युवक का नाम सोनू बताया गया है। सोनू बुगाना गांव का रहने वाला था। दरअसल, यह घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। अब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों और परिजनों ने हिसार-चंडीगढ़ हाईवे जाम कर रखा है, काफी आक्रोश में नजर आ रहे हैं ग्रामीण। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक की 6 माह पहले ही लव मैरिज हुई थी। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए।

Fire Accident: भीषण दुर्घटना! आग ने मचाई भारी तबाही, शराब की दुकान जलकर खाक

पुलिस को दी चेतावनी

इस दौरान परिजनों ने पुलिस को चेतावनी भी दी । दरअसल, पुलिस के समझाने के बाद मृतक के परिजनों ने चंडीगढ़ हाईवे खाली कर दिया लेकिन उन्होंने पुलिस को शाम 4 बजे तक का अल्टीमेटम भी दिया है। परिजनों का कहना है कि, अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो फिर से रोड जाम कर देंगे।पुफोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार सिविल अस्पताल लाया गया है।

Haryana New Cabinet : नई कैबिनेट का जातीय समीकरण…, भाजपा ने ऐसे साध किया गठन