क्राइम

Panipat News : 2 किलो 502 ग्राम चरस तस्करी मामले में आरोपी सप्लायर को हिमाचल से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : सीआईए टू पुलिस टीम ने 2 किलो 502 ग्राम चरस तस्करी मामले में आरोपी सप्लायर को हिमाचल के कुल्लू के कनाला गांव से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान जीतराम निवासी कनाला कुल्लू हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम ने बीते शुक्रवार की देर रात मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए विद्यानंद कॉलोनी स्थित शिव मंदिर गली में दबिश देकर नशा तस्कर आरोपी आबिद पुत्र जाहीरूद्दीन निवासी असरा बागपत यूपी हाल विद्यानंद कॉलोनी को नशे की खेत सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास 2 किलो 502 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

Panipat News : शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने की चाहत में खरीदा चरस

पूछताछ में आरोपी आबिद ने शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने की चाहत में करीब 1 महीना पहले हिमाचल के कुल्लू के कनाला गांव निवासी जीतराम से 3 किलो चरस खरीद कर लाने बारे स्वीकारा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया था उसने 3 किलो चरस में से 498 ग्राम चरस राह चलते अज्ञात युवकों को बेचकर हासिल की नगदी खर्च कर दी। आरोपी बची चरस को बेचने के लिए शुक्रवार देर रात गली में ग्राहक की फिराक में घूम रहा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया था उसने 40 हजार रुपए  जीतराम को नगद दिए थे और बाकी पैसे चरस बेचकर देने की बात कहकर उधार की थी।

निशानदेही पर दबिश देकर नशा सप्लायर को हिमाचल से किया काबू

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि थाना चांदनी बाग में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर गहनता से पूछताछ करने व नशा सप्लायर के ठिकाने का पता लगा गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने शनिवार को आरोपी आबिद को माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपी की निशानदेही पर दबिश देकर पुलिस टीम ने रविवार को आरोपी नशा सप्लायर जीतराम को हिमाचल के कुल्लू के कनाला गांव से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी जीतराम ने उक्त चरस सप्लाई करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

 40 हजार रुपए की नगदी खाने पीने में खर्च कर दी

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया पूछताछ में आरोपी ने बताया उसने चरस बेचकर हासिल की 40 हजार रुपए की नगदी खाने पीने में खर्च कर दी। सोमवार को पूछताछ के बाद आरोपी जीतराम व रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपी आबिद को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

Yamunanagar Crime : आधा किलो हेरोइन सहित आरोपी गिरफ्तार 

Patwari Kidnapping Case Sonipat : बदमाशों ने पटवारी का अपहरण कर 19 लाख रुपए लेकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके…

6 mins ago

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

33 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

55 mins ago