होम / Sexual Assault: पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप, 19 महिला कर्मियों ने दर्ज कराया बयान, जानें खबर

Sexual Assault: पुलिस अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप, 19 महिला कर्मियों ने दर्ज कराया बयान, जानें खबर

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sexual Assault: हरियाणा के एक जिले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर अपने सहकर्मियों द्वारा यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया गया है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस विभाग ने फतेहाबाद की एसपी आस्था मोदी को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। जांच के पहले ही दिन, एसपी ने यौन शोषण से जुड़े 19 पुलिस कर्मियों के बयान दर्ज किए हैं।

महिला कर्मचारियों के दर्ज हुए बयान

सरकार ने पुलिस विभाग को आदेश दिया है कि इस मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी कर फाइनल रिपोर्ट पेश की जाए। शनिवार को एसपी आस्था मोदी ने महिला पुलिसकर्मियों, जिसमें कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल, एसआई और इंस्पेक्टर रैंक की जवानें शामिल थीं, के बयान लिए। सभी पुलिसकर्मियों को एक सरकारी बस में लाया गया था, जहां एसपी ने उनसे पूछताछ की।

CM Saini’s Action: दिवाली के बाद क्या हरियाणा में होगा बड़ा बदलाव? चुनाव में गड़बड़ी कराने वालों की बन रही लिस्ट!

इस मामले की शुरुआत एक वायरल शिकायत पत्र से हुई, जिसमें एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर महिला पुलिसकर्मियों का यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया था। यह पत्र मुख्यमंत्री के नाम लिखा गया था और इसमें आरोपी अधिकारी की संपत्ति पर भी सवाल उठाए गए थे, साथ ही उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई थी।जांच के पहले दिन के दौरान, 19 महिला पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज किए गए, लेकिन अभी तक आरोपों से संबंधित कोई ठोस सबूत नहीं मिला है।

वायरल चिट्ठी में डॉ. कृष्ण मिड्ढा का जिक्र

इसके अलावा, वायरल चिट्ठी में नवनियुक्त डिप्टी स्पीकर डॉ. कृष्ण मिड्ढा का भी जिक्र किया गया है। उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें ऐसी किसी महिला पुलिसकर्मी का ध्यान नहीं है, जिसने उनके पास शिकायत की हो। अधिकारी ने खुद डीजीपी को जांच करने के लिए पत्र लिखा है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि मामला गंभीर है और इसे पूरी संवेदनशीलता से देखा जा रहा है।

Forest Department Recruitment: महिलाओं के लिए बड़ी खुशखबरी! वन विभाग की भर्ती में आया ये बड़ा बदलाव