होम / Rape Crime: नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाई, अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रुपए हड़पे फिर…जानें पूरा मामला

Rape Crime: नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाई, अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रुपए हड़पे फिर…जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Crime: हरियाणा के पलवल जिले के होडल थाना क्षेत्र से एक गंभीर मामला सामने आया है जिसमें एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला की शिकायत के अनुसार, एक युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद, उसे ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठे गए।

यह है पूरा मामला

महिला के अनुसार, उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और वह अपनी छोटी बेटी के साथ खेती-बाड़ी का काम करती है। आरोप है कि मान सिंह नामक युवक, जो उसकी खेती की जुताई करता था, ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद मान सिंह ने उसे ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए ले लिए।

Deepak Bavariya: अचानक कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया की बिगड़ी तबीयत, AIIMS में हुए एडमिट

जब इस मामले की जानकारी महिला के परिजनों को मिली, तो दोनों पक्षों में समझौता हुआ और पैसे वापस कर दिए गए, साथ ही आरोपी ने महिला का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। लेकिन, कुछ दिनों बाद राहुल नामक युवक ने महिला को रात के समय फोन करके मान सिंह से बात कराई।

आरोपी ने दी धमकी

मान सिंह ने धमकी दी कि उसके पास अब भी वीडियो है और उसे वायरल कर महिला की बदनामी करेगा। इसके बदले में मान सिंह पैसे हड़पता रहा और एक दिन वीडियो डिलीट करने के बहाने महिला को कोसी के एक होटल में ले गया। वहां उसने फिर से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया

होडल थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर मान सिंह और राहुल के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है।

Delhi To Faridabad: फरीदाबाद वालों को आवाजाही में होगी दिक्क्त, दो महीने तक चलेगा इस फ्लाईओवर पर काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox