होम / Haryana Palwal Rape Case: नहीं थम रही हैवानियत, विधवा महिला को बनाया शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Haryana Palwal Rape Case: नहीं थम रही हैवानियत, विधवा महिला को बनाया शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

• LAST UPDATED : September 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Palwal Rape Case: कोलकाता हत्याकांड के बाद भी बलात्कार जैसे मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं । इस बार शर्म की सारी हदे पार करते हुए हैवान ने विधवा महिला क अपनी हैवानियत का शिकार बनाया । दरअसल, हरियाणा के पलवल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं बल्कि महिला की वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया और उससे अच्छी खासी रकम वसूली गई ।

  • महिला ने पुलिस को दी शिकायत
  • वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Haryana-Ambala: ट्रेन के AC कोच में चेकिंग के दौरान दो युवक के पास पाया कुछ ऐसा, जिसे देख कोच में मच गया हड़कंप

महिला ने पुलिस को दी शिकायत

जब एक बार उस बलात्कारी का मन नहीं भरा तो उसने दुबारा वीडियो डिलीट करने के बहाने होटल में बुलाकर फिर से नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया । आपको बता दें होडल थाना पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी आरोपी फरार हैं। होडल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पति की मौत हो चुकी है और उसकी बेटी छोटी है। जिसकी वजह से वो खेतीबाडी का कार्य देखती है। महिला ने आरोप लगाया कि मान सिंह नामक युवक उनके खेतों की अपने ट्रैक्टर से जुताई करता था, इसी दौरान उसने खेतों पर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया और उसके साथ गलत काम किया ।

Aparajita Bill : बंगाल गवर्नर ने बिल राष्ट्रपति को भेजा: कहा- इसमें कई खामियां, ममता सरकार जल्दबाजी में काम न करे

वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

इतना ही नहीं महिला ने बताया कि इसके बाद उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया और उससे 2 लाख रुपए वसूले गए। मामले की जानकारी जब उनके परिजनों को हुई तो दोनों पक्षों में समझौता हो गया और उसके पैसे वापस दिला दिए। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। लेकिन उसके कुछ दिन बाद राहुल नाम के युवक ने उसके पास रात में नौ-दस बजे फोन किया। और उसने मान सिंह से बात कराई। मान सिंह ने उसे दुबारा ब्लैकमेल किया और कहा कि उसके पास आज भी वीडियो है, जिन्हें वायरल कर बदनाम कर दूंगा। इसकी बदले में आरोपी उससे पैसे हड़पता रहा और एक दिन वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाकर उसे कोसी के होटल में यह कहकर ले गया कि एकांत में बैठकर बात करेंगे। आरोप है कि वहां भी उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Aparajita Bill : बंगाल गवर्नर ने बिल राष्ट्रपति को भेजा: कहा- इसमें कई खामियां, ममता सरकार जल्दबाजी में काम न करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox