होम / Hisar Rape Case: हिसार में रेप पीड़िता बनी माँ, दोनों अस्पताल में हैं दाखिल, 9 महीने पहले युवती के साथ हुई थी दरिंदगी

Hisar Rape Case: हिसार में रेप पीड़िता बनी माँ, दोनों अस्पताल में हैं दाखिल, 9 महीने पहले युवती के साथ हुई थी दरिंदगी

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar Rape Case: दरिंदगी और हैवानियत की सारी हदें पार हो चुकी हैं। देशभर से लगातार रेप और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच आज हरियाणा के हिसार से हैरान कर देने वाली खबर आई है। दरअसल, हरियाणा के हिसार जिले के हांसी उप मंडल की रहने वाली एक रेप पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया है।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि पीड़िता अविवाहित है और उसकी उम्र भी काफी कम है। आपको बता दें फिलहाल नवजात शिशु और पीड़िता दोनों ही अस्पताल में भर्ती हैं । आपको बता दें पीड़िता का परिवार और पीड़िता बिहार के रहने वाले है। दरअसल, कुछ वर्ष पहले पीड़िता का पिता रोजगार की तलाश में हरियाणा में आया था। जिनको उप मंडल हांसी में आकर मजदूरी का काम मिल गया।

  • 12वीं कक्षा की छात्रा थी पीड़िता
  • कई महीने बाद परिजनों को घटना का पता चला

Haryana Elections: ‘अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो …’, रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों कही पीएम मोदी को ऐसी बात

12वीं कक्षा की छात्रा थी पीड़िता

आप इस बात की जान कर हैरान हो जाएंगे कि पीड़िता एक 12वी कक्षा की छात्रा थी। हरियाणा आने के बाद पीड़िता शहर के एक निजी स्कूल से 12वीं कक्षा में पढ़ रही थी। पीड़िता का परिवार शहर की जिस कॉलोनी में रह रहा है, उसी कॉलोनी के एक युवक ने लगभग 9 माह पहले पीड़िता से जबरदस्ती से रेप किया था। जब परिजनों को इसका पता चला, तो उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर परिजनों के बयान दर्ज किए। और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। आपको बता दें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया था।

Haryana Elections: ‘अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो …’, रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों कही पीएम मोदी को ऐसी बात

कई महीने बाद परिजनों को घटना का पता चला

सूत्रों के मुताबिक रेप की घटना के काफी समय बाद परिजनों को घटना का पता चला, पीड़िता ने डर के मारे अपने परिवार वालों को कुछ नही बताया था ।कई महीने बीतने के बाद पीड़िता को पता चला की वो गर्भवती हो चुकी है, वो इस बात से काफी सहम गई थी। डर के मारे उसने कई दिनों तक अपने परिजनों को इस बारे में नहीं बताया।

जब पीड़िता की हालात खराब हुई, तो उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। यह बात सुनकर उनके परिजन के होश उड़े रह गए। इसके बाद परिजनों ने घटना की सारी जनवरी पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने अपनी कार्रवाई सही तरीके से की। इसके बाद परिजनों ने गर्भपात करवाने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक काफी समय बीत चुका था। उनके गर्भपात की अनुमति नहीं मिली। और पीड़िता ने अब एक बच्चे को जन्म दिया।

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox