HTML tutorial
होम / Reception Party: रिसेप्शन पार्टी में खिंचवा रहे थे फोटो, फिर हुआ ये कांड, बुलानी पड़ी पुलिस

Reception Party: रिसेप्शन पार्टी में खिंचवा रहे थे फोटो, फिर हुआ ये कांड, बुलानी पड़ी पुलिस

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Reception Party: सिरसा रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में एक शादी समारोह के दौरान चोरी की एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया। यह शादी शहर के पूर्व पार्षद के बेटे की थी, जहां अज्ञात चोर ने लाखों रुपए की नकदी से भरा बैग चुरा लिया। इस मामले में गोपाल कृष्ण, जो शक्ति नगर फतेहाबाद के निवासी हैं, ने सिटी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

गोपाल कृष्ण ने बताया कि 8 अक्तूबर को उनके बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी सिरसा रोड पर आयोजित की गई थी। इस समारोह में परिवार के सभी सदस्य और रिश्तेदार मौजूद थे। गोपाल ने बताया कि वह पार्टी में काम कर रहे श्रमिकों के भुगतान के लिए 2,00,000 रुपए की नकदी का बैग लेकर आया था। इसके अलावा, शादी के अवसर पर शगुन के तौर पर मिले करीब 50,000 रुपए भी उसी बैग में रखे थे।

Kumari Selja: ‘हम भी चाहते थे…’, हरियाणा में चुनावी हार के बाद कुमारी सैलजा का छलका दर्द

समारोह के दौरान, फोटो खिंचवाने के समय उसने बैग को मेज पर रखा, लेकिन जब फोटो सेशन खत्म हुआ, तो बैग वहां से गायब हो गया था। गोपाल कृष्ण और उनके परिवार ने तुरंत बैग की तलाश शुरू की, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। घटना के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी, और पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस घटना ने न केवल शादी समारोह में उपस्थित लोगों को चौंका कर रख दिया, बल्कि यह भी दिखाया कि इस तरह के आयोजनों में सुरक्षा की कितनी आवश्यकता होती है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही चोर को पकड़ लिया जाएगा।

Dr. Sushil Gupta: इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ा जाता तो निश्चित तौर पर…, हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बोले AAP नेता

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox