होम / Robbery Case Update: “बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर लूटा”, 6 लाख रुपए लूट मामले में नया खुलासा

Robbery Case Update: “बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर लूटा”, 6 लाख रुपए लूट मामले में नया खुलासा

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Robbery Case Update: हरियाणा के करनाल में बीती रात हुए 6 लाख रुपए की लूट के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। शुरू में ड्राइवर सतपाल ने दावा किया था कि दो बदमाशों ने उसे हथियार के बल पर लूट लिया था। लेकिन अब इस मामले में फैक्ट्री मालिक शैंकी ने ड्राइवर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

जांच में पता चली जानकारी

पुलिस के अनुसार, सतपाल, जो पानीपत के बलाना गांव में स्थित एक कंबल फैक्ट्री में काम करता है, को फैक्ट्री के मालिक शैंकी ने करनाल से पेमेंट लाने के लिए भेजा था। सतपाल ने करनाल से 6 लाख रुपए की रकम लेकर लौटते समय कुटेल गांव के पास दो स्पोर्ट्स बाइक पर सवार बदमाशों द्वारा लूट की शिकायत की। सतपाल ने बताया कि बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उससे पैसे छीन लिए और फरार हो गए।

Kanhaiya Mittal: BJP को बड़ा झटका, “जो राम को लाए हैं..”, भजन गायक कन्हैया मित्तल कर सकते है कांग्रेस जॉइन

हालांकि, जब फैक्ट्री मालिक शैंकी ने सतपाल से इस घटना के बारे में पूछताछ की, तो ड्राइवर की कहानी में कई झोल मिले। सतपाल की बातों में असंगतियां थीं और वह घटना की जानकारी सही ढंग से नहीं दे पा रहा था। इस पर शैंकी को शक हुआ कि सतपाल ने लूट का झूठा नाटक रचा है और पैसे खुद ही हड़प लिए हैं। इसके बाद, शैंकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

इन धाराओं के तहत मामला हुआ दर्ज

मधुबन थाना प्रभारी गौरव पूनिया ने बताया कि फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर ड्राइवर सतपाल के खिलाफ बीएनएस 316 और 240 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब सतपाल से पूछताछ कर रही है और मामले की गहन जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Haryana New Pension Scheme: हरियाणा वासियों आपके बुढ़ापे का हो गया इंतजाम, अब आपकी सैलरी का इतना प्रतिशत देगी केंद्र सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox