होम / Robbery Crime: महिला से खुलेआम हुई छीना झपटी, बाइक सवारों ने अंजाम दिया वारदात

Robbery Crime: महिला से खुलेआम हुई छीना झपटी, बाइक सवारों ने अंजाम दिया वारदात

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Robbery Crime: रोहतक में एक महिला के साथ झपटमारी का मामला सामने आया है, जो सुरक्षा की दृष्टि से चिंता का विषय है। यह घटना तब हुई जब सविता नाम की महिला दिल्ली से अपने घर लौट रही थी। गुरुवार की रात करीब 9:10 बजे सविता ने पूठ खुर्द दिल्ली से ट्रेन द्वारा रोहतक यात्रा की। रोहतक पहुंचने के बाद उसने जींद बाईपास चौक के लिए ऑटो लिया और वहां से करीब 9:50 बजे नीचे उतरी।

क्या है पूरा मामला

उसके पास एक बैग था, जिसमें 2,000 रुपए नकद, एक आईफोन, एक एंड्रॉयड मोबाइल और कुछ महिलाओं के कपड़े थे। जैसे ही सविता सुखपुरा चौक की तरफ पैदल जाने लगी, दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने अचानक उसके पीछे से आकर बैग छीन लिया और भाग गए। इस घटना के कारण सविता काफी डर गई और उसके लिए यह एक traumatic अनुभव बन गया।

Haryana Crime: युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार पर टुटा दुख का बोझ, जानें पूरा मामला

देर रात होने के कारण वह मोटरसाइकिल का नंबर और आरोपियों के चेहरे को ठीक से नहीं देख पाई। घटना के बाद, सविता ने तुरंत सिटी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस की कार्रवाई जारी

यह घटना न केवल सविता के लिए बल्कि पूरे रोहतक के निवासियों के लिए एक चेतावनी है कि उन्हें अपनी सुरक्षा के प्रति अधिक सतर्क रहना होगा। पुलिस को इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो सकें और लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

Sonipat News: लुटेरों ने खली कर डाली ज्वेलरी शॉप, पिस्तौल की बट मारकर हुए फरार, अब तक हुए दो गिरफ्तार