होम / Rohtak Love Jihad: सलीम बना ‘संजू’, प्रेग्नेंट हिन्दू लड़की की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

Rohtak Love Jihad: सलीम बना ‘संजू’, प्रेग्नेंट हिन्दू लड़की की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak Love Jihad: देशभर में बढ़ते लव जिहाद के मामलों ने देश की बेटियों के मन में डर पैदा कर दिया है। अब एक ऐसा ही मामला हरियाणा के रोहतक से सामने आया है। दरअसल, इस मामले में सलीम ने संजू बनकर युवती को प्रेम जाल में फसाया उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, रोहतक में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा शव बरामद करने के बाद युवती के शव को अस्पताल पहुँचाया उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साडी सच्चाई का खुलासा हुआ ।

  • भाई ने दी थी बहन को सलाह
  • हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने
  • पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से सामने आया सारा सच

Road Accident: भीषण हादसा! तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, तीनों युवकों की हुई मौत

भाई ने दी थी बहन को सलाह

दरअसल, दिल्ली के नांगलोई इलाके में मनीष नाम के युवक ने गुरुवार सुबह पुलिस स्टेशन में 20 साल की सोनिया उर्फ सोनी के किडनैप होने की शिकायत दर्ज कराई। इस दौरान भाई ने बताया कि उसकी बहन पड़ोस में रहने वाले सलीम उर्फ संजू के साथ रिलेशन में थी। इस दौरान उसने यह भी खुलासा किया कि, सलीम ने पहले उसे हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद रविवार को सलीम अपने 2 दोस्तों पंकज और रितिक के साथ आया और सोनिया को घर से उठाकर ले गया।

इसके बाद उसकी बेहेन का कोई सुराग नहीं लगा। साथ ही भाई ने यह भी बताया कि वे अपनी बेहेन को कई बार इसकी सलाह दे चुका है कि युवक सही नहीं है फिर भी युवती ने अपने भाई की बात नहीं मानी। बहन का शव देख भाई दर्द से तड़पता और रोता रह गया , मानों उसके पैरो के निचे से जमीन खिसक गई हो।

Haryana Crime: खौफनाक मंजर! पुलिस को बंद मॉल से मिले दो अज्ञात शव, नहीं हो पा रही पहचान

हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने

घटना के बाद जांच में सामने आया कि सलीम बना संजू अपने दोस्त पंकज के साथ गली में काफी देर से चक्कर लगा रहा था। इस दौरान पुलिस पुलिस ने दोनों आरोपियों को धड़ दबोचा। इसके बाद जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि, सोनिया की हत्या कर शव को रोहतक के मदीना गांव में दफना दिया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मदीना से युवती का शव बरामद कर लिया। जानकारी के अनुसार शव को साढे़ 4 फुट गहरे गडढे में खोदकर दफनाया गया था।

Bhupinder Hooda: ‘आप कहें तो मैं अपने विधायकों को बाहर ले जाऊं’, सदन में अनिल विज पर क्यों भड़के हुड्डा?

पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से सामने आया सारा सच

आपको बता दें मृतका के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान थे । मामले में रोहतक पुलिस और एफएसएल टीम ने नमूने इकट्ठे कर शव को नांगलोई पुलिस को सौंप दिया है। इसके बाद शुक्रवार को मृतका का पोस्टमाॅर्टम हुआ। जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई और उसमे पता चला कि, युवती को किसी चीज से हमला करने के बाद मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ कि 20 साल की युवती 7 महीने की प्रेग्नेंट भी थी।

Bhupinder Hooda: ‘आप कहें तो मैं अपने विधायकों को बाहर ले जाऊं’, सदन में अनिल विज पर क्यों भड़के हुड्डा?