HTML tutorial
होम / School Ragging: ‘बच्चों को किया प्रताड़ित…’, सैनिक स्कूल में की खुलेआम रैगिंग, कई छात्रों को पीटा

School Ragging: ‘बच्चों को किया प्रताड़ित…’, सैनिक स्कूल में की खुलेआम रैगिंग, कई छात्रों को पीटा

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), School Ragging: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव गोठड़ा स्थित सैनिक स्कूल में 12वीं कक्षा के एक कैडेट द्वारा जूनियर्स को डंडे से पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सीनियर स्टूडेंट्स को जूनियर छात्रों को लाइन में खड़ा करके डंडा मारते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह घटना कब की है।

मामले की जांच शुरू

इस वीडियो के वायरल होते ही स्कूल प्रशासन ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर कैडेट दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित छात्रों के अभिभावकों का कहना है कि उनके बच्चों को रैगिंग के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है। वीडियो दो दिन पहले अभिभावकों के पास पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने इसे मीडिया में लाने का निर्णय लिया।

Pralhad Joshi Statement: ‘सोनिया गांधी ने बहाए थे आतंकियों के लिए आंसू’…, खरगे के आपत्तिजनक बयान पर भड़के प्रह्लाद जोशी

गौर करने वाली बात यह है कि गोठड़ा सैनिक स्कूल में इससे पहले भी कई गंभीर घटनाएं हो चुकी हैं। एक साल पहले, यहां एक छात्र ने आत्महत्या की थी। इसके अलावा, पिछले वर्ष दो सीनियर अधिकारियों के बीच झगड़ा हुआ था, जो स्कूल की छवि पर नकारात्मक प्रभाव डालता है।

2008 में हुई थी स्थापना

सैनिक स्कूल की स्थापना 2008 में की गई थी और इसे रेवाड़ी शहर के सेक्टर-4 से गोठड़ा में शिफ्ट होने में 15 साल लग गए। डेढ़ साल पहले स्कूल को नई बिल्डिंग में स्थानांतरित किया गया।

Haryana Weather: निकाल लें रजाई और कंबल, दस्तक दे रही है ठंड, IMD ने जारी किया अलर्ट

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox