होम / Sirsa News : स्पेशल स्टाफ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरीशुदा 25 बाइक बरामद

Sirsa News : स्पेशल स्टाफ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरीशुदा 25 बाइक बरामद

• LAST UPDATED : September 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sirsa News : स्पेशल स्टाफ सिरसा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मुख्य सरगना सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान संदीप कुमार पुत्र दलबीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 11 उकलाना जिला हिसार, संजय पुत्र चंद्रभान, जसवंत पुत्र रामचंद्र व सोनू पुत्र मुंशी राम निवासी गांव कोटली जिला सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण का कहना है गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Sirsa News : नशे की पूर्ति के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था

पूछताछ के दौरान बाइक व अन्य चोरी की वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने बताया कि इस गिरोह का सरगना उकलाना निवासी संदीप कुमार है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस जांच में सामने आया है कि चोरीशुदा सभी मोटरसाइकिल शहर सिरसा व उसके आस-पास क्षेत्रों से पिछले करीब 6 माह के दौरान चुराए गए थे।

बरामद किए गए मोटरसाइकिलों में से 21 मोटरसाइकिल शहर सिरसा व आस-पास के क्षेत्रों से जबकि चार मोटरसाइकिल फतेहाबाद व हिसार क्षेत्र से चुराए थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी युवक नशा करने के आदि है और नशे की पूर्ति के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था।

अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि शहर सिरसा व आस-पास के क्षेत्रों में हुई बाइक चोरी की वारदातों को सुलझाने के लिए स्पेशल स्टाफ टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। जांच के दौरान पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटा कर गिरोह के चार सदस्यों को शहर सिरसा के हुडा सेक्टर से चोरीशुदा मोटरसाइकिल के साथ काबू किए है। गिरफ्तार किए गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान बाइक चोरी की अन्य वारदातों व गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Jind Cyber Crime News : कंपनी में निवेश का झांसा दे 22.87 लाख रुपए ठगे

Hashish Smuggling : 1 किलो 500 ग्राम चरस तस्करी मामले में आरोपी सप्लायर अंबाला से गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox