होम / Patwari Kidnapping Case Sonipat : बदमाशों ने पटवारी का अपहरण कर 19 लाख रुपए लेकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

Patwari Kidnapping Case Sonipat : बदमाशों ने पटवारी का अपहरण कर 19 लाख रुपए लेकर छोड़ा, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Patwari Kidnapping Case Sonipat : सोनीपत शहर के गोहाना रोड से पटवारी का अपहरण कर दो करोड़ की फिरौती मांगने के बाद 19 लाख रुपए लेकर छोड़ने संबंधी मामले में पुलिस ने षड्यंत्रकारी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान संदीप मूलरूप से करनाल के जयसिंहपुरा और हाल निवासी गन्नौर के गांधी नगर के रूप में हुई। वहीं अपहरण की वारदात में आरोपी की गाड़ी का ही प्रयोग किया गया था। पुलिस ने मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली है। मामले को लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

Patwari Kidnapping Case Sonipat : युवक ने गाड़ी रोकने का इशारा कर लिफ्ट मांगी

जानकारी मुताबिक मयूर विहार निवासी पटवारी ओमप्रकाश ने बीते गुरुवार को पुलिस को बताया था कि वह सोनीपत की जाजी तहसील में पटवारी हैं। गत 4 सितम्बर बुधवार को सुबह वह मयूर विहार स्थित अपने घर से कार्यालय के लिए निकला था, तभी रास्ते में खाकी पेंट, पुलिसकर्मियों जैसी बेल्ट और जूते, सफेद कमीज पहने युवक ने गाड़ी रोकने का इशारा कर लिफ्ट मांगी।

कनपटी पर पिस्तौल तान दी

लिफ्ट लेने के बाद आरोपी ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी थी और उनकी ब्रेजा गाड़ी में ही अपहरण कर घुमाते रहे। पीछे दूसरी गाड़ी में आरोपी के अन्य तीन साथी भी आ गए थे और दो करोड़ रुपये का इंतजाम करने का दबाव बनाया था। बाद में वह दबाव बनाकर 19 लाख रुपए लेकर भाग गए थे। उन्होंने पटवारी को गांव बड़वासनी के पास छोड़ दिया था। गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Sonipat Crime: रुपेश हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, डेढ़ माह पहले हुई थी कहासुनी, इस तरह वारदात को दिया अंजाम

Murder After Kidnapping : दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी की अपहरण के बाद हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox