क्राइम

Panipat Crime News : संदीप की हत्या मामले में फरार दूसरा आरोपी गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime News : सीआईए टू पुलिस टीम ने सोनीपत के खिरजपुर गांव निवासी संदीप की हत्या मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी को बुधवार देर शाम सुताना रोड पर भादड़ मोड़ से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान दीपक उर्फ गोलू निवासी सुताना के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपी ने मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके अपने साथी आरोपी सुनील व फरार अन्य कई साथी आरोपियों के साथ मिलकर हत्या की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने गत 29 सितम्बर को संदीप की हत्या की वारदात का पर्दाफाश कर मुख्य आरोपी सुनील निवासी सुताना को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने गांव निवासी अपने साथी आरोपी दीपक पुत्र हरि प्रकाश व अन्य कई साथी आरोपियों के साथ मिलकर संदीप की हत्या की वारदात को अंजाम देने बार स्वीकारा था।

Panipat Crime News : पत्नी का मृतक संदीप के साथ प्रेम प्रसंग था

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया था उसकी पत्नी का मृतक संदीप के साथ प्रेम प्रसंग था। पत्नी करीब 2 महीने पहले संदीप के पास रहकर आई थी। इस बात की वह संदीप से रंजिश रखे हुए था। संदीप को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने पत्नी पर दबाव बना फोन करवा संदीप को 15 सितम्बर को गांव में अपने घर पर बुलाया।

संदीप देर शाम वहा आया तो आरोपी ने गांव निवासी अपने अन्य कई साथी आरोपियों के साथ मिलकर संदीप की पाईप व डंडों से पीटाई कर कमरें में बंद कर दिया। 16 सितम्बर की सुबह संदीप की मौत हो चुकी थी। आरोपियों ने शव को पल्ली में बांधकर गांव के बाहर झाड़ियों में छुपा दिया व उसकी बाइक पानीपत नहर में डाल दी थी। देर रात आरोपी सुनील ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर संदीप के शव को झाड़ियों से निकाला और बाइक पर सफीदों के पास नहर पर ले जाकर शव को नहर में डालकर घर आ गए थे।

वारदात में प्रयुक्त बाइक, दो पाईप व मृतक संदीप की बाइक बरामद

गहनता से पूछताछ करने के लिए पुसिल ने आरोपी सुनील को माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपी सुनील की निशानदेही पर वारदात में शामिल फरार उसके साथी आरोपी दीपक उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया।सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक, दो पाईप व मृतक संदीप की बाइक बरामद कर वीरवार को पूछताछ के बाद आरोपी दीपक उर्फ गोलू व रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपी सुनील को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

एक नजर मामले पर

थाना पुराना औद्योगिक में सोनीपत के खिजरपुर अहिर गांव निवासी रामफल पुत्र जिले सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 15 सितम्बर को उसका लड़का संदीप बिना कुछ बताए घर से कही चला गया। 18 सितम्बर को उन्हें पता चला है कि संदीप पानीपत थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के गांव सुताना में अपनी किसी महिला मित्र के पास मिलने के लिए गया था।

संदीप घर से अपनी स्पलेंडर बाइक पर निकला था। जिसकी काफी जगह तलाश की जो अब तक कही नही मिला। थाना पुराना औद्योगिक में रामफल की शिकायत पर गुमशुदगी का अभियोग दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस टीम ने आस पास के जिलों से संपर्क साधा तो पता चला कि संदीप का शव रोहतक नहर में पल्ली में रसी से बंधा मिला था। पुलिस ने दर्ज मामले में हत्या की धारा इजाद कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

Haryana Election: अशोक तंवर का यू-टर्न…बीजेपी छोड़ी, पोस्ट हटाया, कांग्रेस में चुनावी वापसी

Haryana Election: ‘तंवर जैसे दलबदलू नेताओं से BJP को नहीं होता कोई नुकसान’, अनिल विज का तीखा बयान

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

CM Saini’s Big Claim : 8 अक्टूबर को फिर से भाजपा आ रही है

माता- बहनों को ‘लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर माह देंगे 2100 रुपये  56 दिन…

3 mins ago

CM Nayab Singh Saini ने परिवार सहित मां बाला सुंदरी का लिया आशीर्वाद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Singh Saini : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन…

19 mins ago

Haryana: जेल में बंद कांग्रेस विधायक का बेटा अस्पताल में घूमता पाया गया, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप!

India News Haryana, Haryana: हरियाणा में कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर के बेटे सिकंदर सिंह…

1 hour ago

CM Yogi Alleges :  कांग्रेस का हाथ, माफिया के साथ

शाहबाद में बजे गीत, अब है मथुरा की बारी योगी ने बताई नई परिभाषा, बोले-…

1 hour ago