होम / Panipat News : जहर खाकर युवक ने की आत्महत्या, इससे पहले अपने फोन में बनाई वीडियो

Panipat News : जहर खाकर युवक ने की आत्महत्या, इससे पहले अपने फोन में बनाई वीडियो

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : पानीपत जिला के इसराना में एक युवक ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है कि आत्महत्या पूर्व युवक ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाया, जिसमे अपनी हत्या का कारण बताया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। वहीं मृतक युवक की पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुरेंद्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Panipat News : गाली-गलौज व मारपीट करने के कारण जहर खा लिया

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में रोशनी पत्नी शेर सिंह निवासी गांव इसराना जिला पानीपत ने कहा मेरे पास एक लड़का व दो लड़की हैं। मेरे पति शेरसिंह गांव इसराना में फौजी चिकन कॉर्नर के नाम से ढाबा चला रहे है। वीरवार की रात करीब 12 बजे मेरी छोटी बेटी शीतल के पास मेरे पति शेरसिंह ने फोन करके बताया कि मैने बंटी निवासी गांव इसराना के द्वारा गाली-गलौज व मारपीट करने के कारण जहर खा लिया है तो यह सारी बात मेरी बेटी ने मुझे बताई तो मैं अपने परिवार वालों के साथ अपने पति के ढाबे पर पहुंची तो मेरे पति की हालत ज्यादा खराब थी। मैं अपने पति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत में ले गई जहां डाक्टर ने मेरे पति शेर सिंह को कल्पना चावला अस्पताल करनाल के लिए रैफर कर दिया।

शेरसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई

जहां पर मेरे पति शेरसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। मैने व मेरे परिवार वालों ने मेरे पति शेर सिंह की लाश का डैड हाऊस सरकारी अस्पताल पानीपत में रखवा दी। जब मैंने अपने पति शेरसिंह का फोन चैक किया तो उसमें मेरे पति के द्वारा एक विडियो स्वयं अपने फोन में बनानी पाई गई, जिसमें मेरे पति शेरसिंह ने कहा कि मैंने बंटी निवासी इसराना के द्वारा गाली गलौज व मारपीट करने के कारण स्वयं जहरीला पदार्थ पीने की बात कही है। जिसके द्वारा गाली गलौज व मारपीट करने व गला पकड़ने के कारण मेरे पति ने अपनी बेइज्जती महसूस करने के कारण आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने रोशनी के बयान पर सुरेंद्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hisar News: अज्ञात युवकों ने खड़ी गाड़ी में लगाई आग, पूरी घटना CCTV में कैद

Factory Blast: फैक्टरी में अचानक लगी आग, मजदूरों ने ऐसे बचाई जान, जानें पूरा मामला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox