क्राइम

Illegal Prostitution Business : स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे देह व्यापार का अवैध धंधा, पुलिस ने रेड कर 2 महिलाओं व 3 युवकों को गिरफ्तार किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Illegal Prostitution Business : ऐंजल मॉल में दो स्पा सेंटर पर पुलिस ने शनिवार को रेड पर 2 महिलाओं व 3 युवकों को गिरफ्तार किया। स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार का अवैध धंधा चलाया जा रहा था। थाना चांदनी बाग पुलिस को 21 सितम्बर को गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्टर 11 स्थित ऐजल मॉल में खुले बी थाई स्पा सेंटर व वी थाई स्पा सेंटर पर स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार का अवैध धंधा चल रहा है। थाना चांदनी बाग प्रभारी द्वारा मामला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के संज्ञान में लाया गया।

Illegal Prostitution Business : कमरों में दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध हालत में मीली

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स के नेतृत्व में एक टीम गठित की। टीम में स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर रेखा, थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश व अन्य कई महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया।

डीएसपी सतीश के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंचकर टीम में सिविल पाश्चात में शामिल मुख्य सिपाही मनोज व मुख्य सिपाही वीरेंद्र को बोगस ग्राहक बनाकर दोनों को 500-500 के दो नोट पर हस्ताक्षर कर देकर मुख्य सिपाही मनोज को बी थाई स्पा सेंटर पर व मुख्य सिपाही वीरेंद्र को वी थाई स्पा सेंटर पर भेजा। दोनों जगह काउंटर पर बैठी औरत बोगस ग्राहक को बातचीत होने के पश्चात पैसे लेकर अंदर कमरे में लेकर जाने लगी। बाहर खड़ी टीम ने बोगस ग्राहक से इशारा मिलते ही रेड कर सपा सेंटर के कमरों को चैक किया तो बी थाई स्पा सेंटर के कमरों में दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध हालत में मीली। तीसरे कमरें में एक औरत अकेली मिली।

अनैतिक देह व्यापार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

इसी प्रकार वी थाई सपा सेंटर में कमरे से एक युवक व युवती को संदिग्ध हालत में मीली। स्पा सेंटर के काउंटर पर बैठी दोनों आरोपी महिलाओं से हस्ताक्षर युक्त 500-500 के दोनों नोट बरामद किये। आरोपियों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाकर गिरफ्तार दोनों आरोपी महिलाओं व तीनों आरोपी युवकों को पूछताछ के बाद पुलिस बेल पर छोड़ा गया। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा कि जिला पुलिस की विभिन्न टीमें स्पा सेंटरों पर विशेष नजर बनाए हुए है। स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Kaithal में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ कैदी, दो पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज    

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kaithal : कैथल में पुलिस कस्टडी से कैदी के फरार होने…

40 mins ago

Haryana Assembly Polls : विस चुनाव को लेकर प्रदेशभर की पुलिस की सोशल मीडिया पर विशेष नजर

सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से डाली गई पोस्ट पर होगी कार्रवाई समाज में आपसी भाईचारा…

51 mins ago

Rania Assembly Constituency : मैं सत्ता पाने के लिए नहीं, बल्कि सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं : केजरीवाल

बोले- मौका देते हैं तो हरियाणा में भी बिजली मुफ्त कर दूंगा, शानदार स्कूल, अस्पताल…

1 hour ago

Panipat में चेकिंग के दौरान 56 लाख 6 हजार 390 रुपए कैश पकड़ा

उक्त कैश अलग-अलग स्थान पर चेकिंग के दौरान 13 गाड़ियों से बरामद हुआ India News…

1 hour ago

Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

जॉनी लीवर ने 'हाउसफुल 5' के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें कीं साझा…

1 hour ago

Neem Curd Face Pack : नीम और दही लगाने से चमकेगा चेहरा, जानिए और भी कई फायदे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Neem Curd Face Pack : नीम व दही मिक्स करके…

2 hours ago