क्राइम

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Gangwar: हरियाणा में लगातार गैंगवार के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में गैंगस्टर रवि मुनिया के भाई की दर्दनाक हत्या कर दी गई थी। अब ऐसा ही इ और मामला सामने आया है। दरअसल, सोनीपत रोड के बलियाना मोड़ स्थित शराब ठेके पर वीरवार रात करीब 10 बजे ऐसा हादसा पेश आया जो दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। दरअसल, अचानक से तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और आठ-नौ युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हादसे में बोहर गांव के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हैरान कर देने वाली बात यह है कि मरने वालों में एक जेल में बंद सुमित उर्फ प्लोटरा का भाई अमित नांदल उर्फ मोनू भी है। बताया जा रहा है कि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

  • राहुल बाबा गैंग ने ली वारदात की जिम्मेदारी
  • इस वजह से किया गया हमला

Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन

राहुल बाबा गैंग ने ली वारदात की जिम्मेदारी

इस हाड़सर के बाद हरियाणा के सोनीपत में कोहराम मच गया । दरअसल इस मामले की जिम्मेदारी जमानत पर चल रहे राहुल बाबा गैंग के नाम से सोशल मीडिया पर ली गई है। पुलिस के जानकारी के अनुसार, बनियाना मोड़ पर एक शराब का ठेका स्थित है, इस ठेके पर ही रात करीब 10 बजे बोहर के युवक बैठे थे तभी ठेके के बाहर तीन बाइक आकर रुकी। उन बाइकों पर सात-आठ युवक सवार थे। युवकों ने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करी। गोली लगने के कारण बोहर के निवासी 30 वर्षीय जयदीप, 37 वर्षीय अमित उर्फ मोनू , 28 वर्षीय विनय, 29 वर्षीय अनुज राणा व 32 वर्षीय मनोज निवासी आर्य नगर घायल हो गए।आपको बता दें इस दौरान उन लोगों ने 10 से 12 राउंड फायरिंग की ।

CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”

इस वजह से किया गया हमला

आपको बता दें, घटना को अंजाम देते ही हमलावर मौके से फरार हो गए।घटना के बाद तीनो युवकों के घर वालों को सुचना दी गई। सुचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों को पीजीआई के ट्रामा सेंटर में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जयदीप, अमित और विनय को मृत घोषित कर दिया जबकि अनुज और मनोज पैरों में गोली लगने से घायल हैं। पुलिस की जानकारी के अनुसार 2019 में कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई थी। फायरिंग में बोहर गांव का युवक सुमित उर्फ प्लोटरा को गिरफ्तार किया गया था जो अब जेल में है। दिसंबर 2023 में जेल में राहुल बाबा पर हमला हुआ था। इसमें प्लोटरा गैंग का नाम सामने आया था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस मामले की वजह से राहुल बाबा की गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर Rahul…

39 seconds ago

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

1 hour ago