क्राइम

Drug Trafficking : कार सवार दो नशा तस्कर 1 किलो 930 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drug Trafficking : पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में नशा तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पानीपत पुलिस को कामयाबी मिली है। थाना समालखा की हथवाला चौकी पुलिस टीम ने शनिवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर नाकाबंदी कर एक कार सवार दो नशा तस्करों को काबू कर कार से 1 किलो 930 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी नशे की उक्त खेप को अपने एक अन्य साथी आरोपी तस्कर के साथ मिलकर अर्टिगा कार में गन्नौर से समालखा आसपास के गांव में तस्करी करने के लिए आए थे।

Drug Trafficking : 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया

बरामद चरस की करीब 5 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शुभ नारायण निवासी जौकटिया बेतिया पश्चिमी चम्पारण बिहार हाल किराएदार गांधी नगर गन्नौर व मोहित निवासी घसौली सोनीपत के रूप में हुई है। एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया  आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी मोहित को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया व फरार इनके साथी आरोपी के ठिकानों का पता लगा काबू करने व गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी शुभ नारायण को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी

हथवाला चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि शनिवार देर शाम उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शुभ नारायण निवासी जौकटिया बेतिया पश्चिमी चम्पारण बिहार हाल किराएदार गांधी नगर गन्नौर व मोहित निवासी घसौली सोनीपत एक सफेद रंग की अर्टिगा कार में नशे की खेप लेकर राक्सेहडा से समालखा की तरफ जाएगे। एक पॉलीथिन से भारी मात्रा में नशे की खेप चरस बरामद हुई सूचना को पुख्ता मानते हुए उन्होंने एएसआई बिजेन्द्र, एसपीओ जसबीर व होमगार्ड सचिन को साथ लेकर हथवाला चौकी के सामने रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

भारी मात्रा में नशे की खेप चरस बरामद हुई

कुछ देर पश्चात हथवाला की और से एक सफेद रंग की अर्टिगा कार आते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम ने इशारा कर कार को रूकवाकर चेक किया तो कार में दो युवक बैठे मिले। पूछताछ करने पर ड्राइवर सीट पर बैठे युवक ने अपनी पहचान मोहित पुत्र पवन निवासी घसौली सोनीपत व साईड वाली सीट पर बैठे युवक ने अपनी पहचान शुभ नारायण पुत्र केदार निवासी जौकटिया बेतिया पश्चिमी चम्पारण बिहार हाल किरायेदार गांधी नगर गन्नौर सोनीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ सौरभ जायसवाल की मौजूदगी में कार की तलाशी ली तो कंडक्टर सीट के पीछे एक पॉलीथिन से भारी मात्रा में नशे की खेप चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 1 किलो 930 ग्राम पाया गया।

नशा तस्करी की एवज में दोनों आरोपियों को पैसे मिलने थे

सब इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों गन्नौर निवासी अपने साथी आरोपी नशा तस्कर संजू के साथ उसकी अर्टिगा कार में उक्त चरस लेकर गन्नौर से समालखा आसपास के गांव में तस्करी करने के लिए आए थे। आरोपी संजू राक्सेहडा गांव में कार से उतर गया और उन दोनों को कार देकर समालखा में मिलने के लिए कहा था। नशा तस्करी की एवज में दोनों आरोपियों को आरोपी नशा तस्कर संजू से पैसे मिलने थे।

Prisoner Death: कैदी की जेल में बिगड़ी तबियत, अस्पताल लाते समय तोड़ा दम… परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप

Sonipat News : 150 पेटी अवैध शराब बरामद, आरोपी फरार

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

9 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

36 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

56 mins ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago

Former Home Minister Anil Vij की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा

पूर्व मंत्री अनिल विज ने सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका भाजपा…

2 hours ago