होम / Sonipat Crime News: फिल्मी अंदाज में दो दोस्त बने अपराधी, एक के बाद एक अपराध को दिए अंजाम, अब खाएंगे जेल की हवा

Sonipat Crime News: फिल्मी अंदाज में दो दोस्त बने अपराधी, एक के बाद एक अपराध को दिए अंजाम, अब खाएंगे जेल की हवा

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Crime News: हरियाणा में अपराध तो जैसे कोई आम शब्द है। आए दिन हरियाणा के कई जिलों से गंगवार की खबरे आती रहती हैं और किसी की ह्त्या हो जाना काफी आम बन गया है। जिसके बाद अब हरियाँ की सरकार और प्रशासन एक्शन मोड में आया है और इसी दौरान हरियाणा के सोनीपत की स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट ने लूट और हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमे आर्यन और विशेष सोनीपत के गांव राजपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि बाकी वारदातों का खुलासा हो सके।

  • एक के बाद एक किए क्राइम
  • जमानत पर आने के बाद भी किया अपराध

ये अरबपति लड़कियों के साथ करता घिनौना काम!

एक के बाद एक किए क्राइम

ऐसा आपने सिर्फ फिल्मो में देखा होगा लेकिन आज के दौर में ऐसा होना काफी आम सा हो गया है। दरअसल, सोनीपत से एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया है जहां आपसी रंजिश ने दो दोस्तों को अपराध करने पर मजबूर कर दिया। आपको बता दें कि गांव राजपुर के रहने वाले विशेष और आर्यन दोनों दोस्त थे, लेकिन गांव में ही आपसी रंजिश के चलते इन्होंने हथियार उठा लिए और एक शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इसके बाद शख्स को एक गोली लगी वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन उनमे से एक विशेष को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही।

Satish Poonia: कांग्रेस ने हरियाणा में कहां कर दी गलती? बीजेपी नेता ने किया बड़ा खुलासा

जमानत पर आने के बाद भी किया अपराध

इतना ही नहीं बल्कि जमानत पर आने के बाद भी आरोपी बाज नहीं आया और विशेष ने अपनी फरारी काटने के लिए अपने दोस्त आर्यन के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई और 2 तारीख को समालखा में एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया और इसके बाद करनाल के बीच पेट्रोल पंप से लूट की वारदात को भी अंजाम दिया। लेकिन अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे दाल दिया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेगी ,ताकि बाकी वारदातों का भी खुलासा हो सके।

Fire Crackers Ban : गुरुग्राम के बाद अब इस जिले में भी नहीं जला सकेंगे पटाखे, केवल …

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox