होम / Palwal Crime: पलवल में दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण , घर नहीं लौटी तो मच गई भगदड़

Palwal Crime: पलवल में दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण , घर नहीं लौटी तो मच गई भगदड़

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Palwal Crime: पलवल से दो मासूम और नाबालिग छात्राओं के अपहरण का मामला सामने आया है । दरअसल,पलवल जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो नाबालिग छात्राओं को स्कूल से घर लौटते समय बहला-फुसला कर भगा लिया गया। काफी समय तक जब बच्चियां घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजना शुरू किया और थाने में शिकायत दर्ज कराई।सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने एक छात्रा को बरामद कर उसके परिजनों को सौंपकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे मामले में पुलिस दूसरे आरोपी और छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। जाँच पड़ताल अब भी जारी है ।

  • घर न लौटने पर मचा हड़कंप
  • बच्चियों को जान से मारने की धमकी

Indian railways: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को बड़ी राहत, रेलवे ने मंजूर किया इस्तीफा

घर न लौटने पर मचा हड़कंप

सूत्रों के हवाले से कैंप थाना क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। घर से उसकी बेटी तैयार होकर स्कूल गई थी, लेकिन छुट्टी के समय जब घर नहीं पहुंची तो उन्होंने बेटी की तलाश शुरू कर दी। लेकिन वो कहीं नहीं मिली ।कुछ समय बाद में उन्हें जानकारी मिली कि उनकी बेटी को गुल्लु नामक एक युवक बहला-फुसला कर भगाकर ले गया है। जिसके संबंध में पिता ने इसकी शिकायत कैंप थाना पुलिस को दी। कैंप थाना पुलिस ने आरोपी गुल्लु के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Sonipat Crime: रुपेश हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, डेढ़ माह पहले हुई थी कहासुनी, इस तरह वारदात को दिया अंजाम

बच्चियों को जान से मारने की धमकी

इलाके में घमासान तो उस वक़्त मचा जब आरोपियों ने बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी वहीं, दूसरे मामले में हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी घर से स्कूल गई थी। लेकिन स्कूल के बाहर से सागर नामक युवक अपनी गाड़ी में उसकी बेटी का अपहरण करके ले गया। पिता की शिकायत पर हसनपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की तो लड़की घर पहुंच गई। लड़की ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की और अपहरण कर ले गया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana Weather Update: हरियाणा में थम गया बारिश का सिलसिला, जानिए कैसा रहने वाला है मौसम?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox